संजीवनी टुडे

SC ने लोढ़ा समिति पर आदेश सुरक्षित रखा

संजीवनी टुडे 17-10-2016 16:55:04

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को लोढा समिति की सिफारिशें लागू करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को दिए जाने वाले निर्देशों पर फैसला सुरक्षित रखा है।बीसीसीआई ने कोर्ट से लोढ़ा समिति की रिपोर्ट को लागू करने के थोड़ा और वक्त मांगा, जिसके बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

लोढ़ा समिति की अनुशंसाओं को लागू करने पर कोर्ट में एमिकस क्युरी गोपाल सुब्रमण्यम ने कहा कि या सुप्रीम कोर्ट एक प्रशासक की नियुक्ति करे या ऐसा करने के लिए लोढ़ा पैनल को कहे। उन्होंने बीसीसीआई के अधिकारियों के खिलाफ कोर्ट के आदेशों का पालन न करने का सिविल और क्रिमिनल मामले चलाने का सुझाव दिया।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर से कहा था कि वह व्यक्तिगत हलफनामा दाखिल करके बताएं कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के चेयरमैन डेव रिच‌र्डसन को सिफारिशों पर अपना रुख रखने को कहा था या नहीं।

कोर्ट के निर्देश के बाद आज ठाकुर ने कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया। हालांकि शनिवार को हुई बीसीसीआई की विशेष आम बैठक में यह तय किया गया है कि बोर्ड अधिकतर सिफारिशों को नहीं मानेगा।सुप्रीम कोर्ट ने हाल में ही कहा था कि बीसीसीआई कोई फैसला लेने से पहले लोढ़ा समिति से अनुमति ले।

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 
sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended