संजीवनी टुडे

रणजी ट्रॉफी: कर्नाटक के खिलाफ गंभीर ने बरसाया कहर, 135 रन की नाबाद पारी खेली

संजीवनी टुडे 11-11-2017 21:58:23

Ranji Trophy  Gambhir scored an unbeaten 135 not out against Karnataka

नई दिल्ली। भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर के नाबाद 135 रन की पारी से दिल्ली ने रणजी ट्रॉफी के ग्रुप ए के मैच में कर्नाटक के खिलाफ चार विकेट पर 277 रन बना लिए हैं। दिल्ली की टीम पहली पारी के आधार पर कर्नाटक से अब भी 372 रन पीछे है। गंभीर का चार मैचों में यह दूसरा शतक है इससे पहले उन्होंने असम के खिलाफ 137 और उत्तर प्रदेश के खिलाफ 86 रन बनाए थे। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

 

हालांकि रेलवे के खिलाफ पिछले मैच में वह सिर्फ दो रन बना कर फ्लाप रहे थे, दिल्ली ने दिन की शुरूआत बिना नुकसान के 20 रन से आगे किया। स्टुअर्ट बिन्नी (39 रन पर दो विकेट) ने उन्मुक्त चंद (16) को आउट कर दिल्ली को पहला झटका दिया। तीसरे नंबर पर बल्लेबाली करने आए ध्रुव शौर्य ने 64 रन की पारी खेल गंभीर का साथ दिया।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

दोनों के बीच 110 रन की साझेदारी को अभिमन्यु मिथुन (56) ने शौर्य को बोल्ड कर तोड़ा। नीतीश राणा भी ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिके और महज नौ रन बनाकर बिन्नी का दूसरा शिकार बने। गंभीर ने एक छोर संभाले रखा और उनका साथ देने आए ऋषभ पंत (41) अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके, उन्हें कृष्णप्पा गौतम ने आउट किया. दिन का खेल खत्म होने तक गंभीर के साथ मिलिंद कुमार (नाबाद 10) क्रीज पर मौजूद है। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended