संजीवनी टुडे

रहाणे के पिता की कार से महिला की मौत, लापरवाही का केस दर्ज

संजीवनी टुडे 15-12-2017 04:16:00

नई दिल्ली। टीम इंडिया के क्रिकेट अजिंक्‍य रहाणे के पिता की कार से एक महिला का एक्सीडेंट हो गया, खबरों के अनुसार महिला को अस्पताल पहुंचाया गया था, लेकिन वहां उसको मृत घोषित कर दिया है। इसी दौरान रहाणे के पिता को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़े: वीडियो: कपड़े खोलकर ये डॉक्टर करती है मरीजों का इलाज

कोल्हापुर पुलिस ने अंजिक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे को गिरफ्तार कर लिया है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'सीनियर'' रहाणे तड़के चार बजे नेशनल हाईवे 4 पर अपनी हुंडई आई-20 से मुंबई जा रहे थे, जब यह हादसा हुआ तब रहाणे का पूरा परिवार कार में मौजूद था। 

कंगल इलाके में उन्होंने कार पर अपना नियंत्रण खो दिया और आशा काम्बले नाम की महिला को टक्कर मार दी। आशा इस टक्कर से बुरी तरह से घायल हो गईं। बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान आशा ने दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़े: वीडियो: जब लंदन की सड़क पर एक दूसरे को kiss करते हुए नजर आए वरुण-जैकलीन

कोल्हापुर पुलिस ने रहाणे के पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है, उन पर लापरवाही से कार चलाने का मामला बनाया गया है। अजिंक्य रहाणे इस समय श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही भारतीय टीम के सदस्‍य हैं। सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाना है। 

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended