संजीवनी टुडे

प्रो कबड्डी लीग: रोमांचक मैच में यूपी ने टाइटंस को 39-32 से मात दी।

संजीवनी टुडे 13-08-2017 21:25:09

नई दिल्ली। कप्तान राहुल चौधरी के तमाम संघर्ष के बावजूद तेलुगू टाइटंस को प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के आठवें मैच में इस सीजन में शामिल हुई नई टीम यूपी योद्धा से दूसरी बार हार गए। अरेना ट्रांसस्टेडिया में शनिवार को खेले गए इस रोमांचक मैच में यूपी ने टाइटंस को 39-32 से शिकस्त दी। इससे पहले एक अगस्त को हैदराबाद में खेले गए मैच में भी यूपी ने टाइटंस को 31-18 से हराया था।

यह भी पढ़े: ये लड़की जिस सामान को छू लेती है उसमे लग जाती है आग 

प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के जोन-बी में शामिल टाइटंस को अब तक खेले गए आठ में से छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। सीजन के अपने पहले मैच में उसने जीत हासिल की थी, वहीं उसका एक मैच ड्रॉ रहा। यूपी के खिलाफ खेले गए पहले मैच में मिली हार का बदला लेने उतरी टाइटंस ने अच्छी शुरुआत की थी। 

कप्तान राहुल ने दो रेड अंक लेकर अपनी टीम का खाता खोला, लेकिन यूपी के सबसे अहम रेडर ऋषांक देवाडिगा ने अगले ही पल अपने दो प्रयासों में अंक हासिल करने के साथ ही 3-2 की बढ़त ले ली। इसके बाद दोनों टीमों के बीच एक-एक के अंतर से बराबरी का मुकाबला चलता रहा। अपने अच्छे प्रयास से यूपी ने 14-13 की बढ़त के साथ पहले हाफ का समापन किया।

दूसरे हाफ में कप्तान राहुल ने एकबार फिर अपने मजूबत खेल के दम पर टीम को 25-25 से बराबरी पर ला खड़ा किया। हालांकि, यूपी के खिलाड़ी देवाडिगा ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम को 37-31 से आगे कर दिया और यूपी ने मैच के अंत तक इस बढ़त को बनाए रखा और अंत में टाइटंस को यूपी ने 39-32 से हरा दिया।

 

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended