संजीवनी टुडे

2 टेस्ट से बाहर हुए पंड्या ने कहा- परिवर्तन से डरो मत!

संजीवनी टुडे 11-11-2017 17:33:12

Pandya who was out of the 2nd Test said Do not be afraid of change

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों में आराम दिया गया हैं। टीम मैनेजमेंट ने पंड्या को चोट से उबरने के लिए शुरू के 2 टेस्ट मैच से बाहर रखा गया है, लेकिन पंड्या का जज्बा मैदान पर ही नहीं, उससे बाहर भी देखते ही बनता है। 

यह भी पढ़े: वीडियो: छात्रा ने आत्महत्या के प्रयास से तालाब में लगाई झलांग

 

दरअसल, 24 साल के पंड्या ने शनिवार को ट्वीट कर अपने फैंस से कहा है- 'परिवर्तन से डरो मत ... यह आपको एक नई शुरुआत के लिए आगे बढ़ा रहा है!' न्यूजीलैंड के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में खेले गए अंतिम निर्णायक टी-20 मैच में पंड्या को चोट लग गई थी। फिलहाल चयनकर्ताओं ने पंड्या को नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजने का फैसला किया है, जहां वो अपनी फिटनेस पर काम करेंगे। 

तिरुवनंतपुरम टी-20 का अंतिम ओवर हार्दिक पंड्या फेंक रहे थे, न्यूजीलैंड को जीत के लिए 19 रन चाहिए थे। उस ओवर की दूसरी गेंद पर ग्रैंडहोम ने बॉलर की दिशा में शानदार शॉट खेला, इसके बाद पंड्या दर्द से कराह उठे। हुआ यूं कि पंड्या ने बाएं हाथ से कैच लपकने की कोशिश की थी, लेकिन गेंद उनके हाथ पर तेजी से लगकर निकल गई और कैच पकड़ने नाकाम रहे। 

India, Sri Lanka, Test matches, hearty pandas, rest,भारत, श्रीलंका,टेस्ट मैचों,हार्दिक पंड्या,आराम
पंड्या जमीन पर लेट गए, टीम के फिजियो पैट्रिक फारहार्ट मैदान की ओर दौड़कर आये, इस दौरान कप्तान विराट कोहली परेशान दिखे। उन्हें ऐसा लगा कि ओवर की बची चार गेंदें उन्हें खुद करनी होगी, लेकिन तभी पेन किलर स्प्रे के बाद बड़े जीवट वाले पंड्या उठ खड़े हो हुए। उन्होंने विराट से कहा- 'आप टेंशन मत लो।' आखिरकार उन्होंने उस निर्णायक ओवर की बाकी गेंदें फेंक कर भारत को जीत दिला दी। 

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

भारत vs श्रीलंका, कुलदीप यादव, पल्लेकले टेस्ट, ऑलआउट, 352 बढ़त, हार्दिक पंड्या, फॉलोऑन, India vs Sri Lanka, Kuldeep Yadav, Pallakle Test, all out, 352 lead, hearty Pandya,

श्रीलंका की टीम भारत दौरे की शुरुआत तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से करेगी, पहला मैच 16 नवंबर से कोलकाता में शुरू होगा। श्रीलंका की टीम विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम के खिलाफ तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी।

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended