संजीवनी टुडे

बड़ी खबर : भुवनेश्वर के एसयूएम अस्पताल में भीषण आग, 22 लोगो की मौत और 30 जख्मी, पीएम ने जताया दुख

संजीवनी टुडे 18-10-2016 00:17:00

Big news Bhubaneswar Syuem hospital major fire 22 people killed and 30 wounded the PM expressed his grief

 

उड़ीसा। अभी-अभी एक बड़ी खबर आयी है की भुवनेश्वर में एसयूएम अस्पताल के ICU में सोमवार रात भीषण आग लग गई। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जिसकी चपेट में आने से 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 लोग जख्मी हैं। इस भीषण आग की घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताते हुए संवेदना जताई है। इस सम्बन्ध में पीएम ने स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से बात की है। उन्होंने घायलों के बेहतर इलाज के लिए उन्हें एम्स रेफर करने को कहा है। अधिकतर लोगों की मौत दम घुटने से हुई है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

  

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा है कि मैंने वहां के अधिकारियों से बात की है। अभी वहां अफरा-तफरी की स्थिति बनी हुई है। स्थानीय सरकार और संगठन घायलों को अस्पताल में ले जा रहे हैं। खुद पीएम ने भी चिंता प्रकट की है। घायलों का उचित इलाज अभी हमारी प्राथमिकता है।

अस्पताल में आग बुझाने का काम जारी है। अस्पताल में भारी अफता-तफरी मची हुई है। अस्पताल में फंसे मरीज और उनके रिश्तेदारों का निकालने का काम जारी है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने के काम में जुटी हुई हैं।

रात तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आशंका जताई जा रही कि हताहतों की संख्या में और इजाफा हो सकता है। आईसीयू में आग के कारण कई मरीजों को निकलने का मौका ही नहीं मिला।

यह भी पढ़े : ...तो प्राइवेट पार्ट से जुड़ी ये बात पार्टनर से छुपाती हैं महिलाएं !

यह भी पढ़े : शर्मनाक! शादी के नाम पर बेच रहे लड़कियों को, पति करते हैं ग्राहक से 'जिस्म सौदा', और..

यह भी पढ़े : जो दिन पुरुषों के लिए नही होता खास, उसी दिन बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं.. जानिए कैसे?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended