संजीवनी टुडे

नाभा जेल ब्रेक: एसआईटी की 12 टीमें कई राज्यों में कर रही हैं छापेमारी

संजीवनी टुडे 02-12-2016 12:40:25

चंडीगढ़। पंजाब के नाभा जेल से फरार तीन कुख्यात अपराधी और एक आतंकवादी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पंजाब पुलिस की विशेष जांच कमेटी की 12 टीमें इन अपराधियों को पकड़ने के लिए कई राज्यों की धूल फांक रही हैं, लेकिन अभी तक पुलिस को कामयाबी हासिल नहीं हुई है। दरअसल पंजाब के अति सुरक्षित पटियाला जिले की नाभा जेल से दो कुख्यात आतंकवादियों सहित छह अपराधी रविवार को फरार हो गए थे। इन को जेल पर हथियार बंद अपराधियों ने हमला करके छुड़ा लिया था। 

इसके बाद ही आनन फानन में पंजाब सरकार ने एक विशेष जांच समिति कर इन अपराधियों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा। एसआईटी की टीम लगातार अपराधियों को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड़, हिमांचल प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली और हरियाणा में स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार छापेमारी अभियान में दो एडीजीपीए, तीन आईजीए, तीन डीआईजीए, छह एसएसपीए, छह एसपीए 11 डीएसपीए 18 इंस्पेक्टर और 16 हवलदार एवं कांस्टेबल्स को शामिल किया गया है। 

इन्हें 12 टीमों में विभाजित किया गया है। कुख्यात आतंकवादी हरिमंदर सिंह मिंटू व अपराधी परमिंदर सिंह और गुरूप्रीत सिंह को छोड़कर पुलिस के हाथ अभी तक कोई बड़ी कामयाबी हासिल नहीं हुई है। हालांकि एसआईटी की एक टीम पटियाला में ही कैंप किये हुए है। पटियाला में एसआईटी नाभा जेल हमले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े: जुर्म के बदले सजा नही शराब मिलती है, पीछे है एक अजीब वजह

यह भी पढ़े: खूबसूरत फिगर की चाह में तोड़ दीं सारी हदें, कमजोर दिलवाले नही देखे यह तस्वीरें...

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 
sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended