संजीवनी टुडे

मोहम्मद शमी के साथ हुई बदसूलकी, घर पर आकर दी धमकी

संजीवनी टुडे 18-07-2017 09:57:53

Mischief with Mohammed Shami threatening to come home

 

कोलकाता। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को जाधवपुर के काटजू नगर में उनके घर के बाहर कुछ लड़कों ने भद्दी गालियां दीं और धमकी दी। खबरों के मुताबिक ये घटना शनिवार रात को हुई जब मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कहीं से गाड़ी में घर लौट रहे थे।

शमी जब अपने परिवार के साथ घर लौट रहे थे तब एक बाइक वाले युवक से शमी के ड्राइवर की बहस हुई और युवक ने शमी को गंदी-गंदी गाली दी। दरहसल, पार्किंग के दौरान वह शख्स उनकी गाड़ी के शीशे को पीटने लगा और बोला कि मैं इतना वक्त क्यों लगा रहा हूं। शमी ने पलटकर कहा कि इतनी चौड़ी सड़क है कि ऑटो रिक्शा निकले जा रहे हैं तो फिर उसकी बाइक क्यों नहीं निकल पा रही।

यह भी पढ़े: चलती ट्रैन में हुआ किशोरी के साथ दुष्कर्म

बाद में जब शमी कार से पार्किंग के अंदर चले गए लेकिन आरोप लगाया गया कि वह लड़का केयरटेकर को धमकी देते हुए कहा कि वह और लोगों को लेकर फिर आएगा। मामला बढ़ता देख मोहम्मद शमी गाड़ी से बाहर आए और मामला सुलझाया। शमी को देखकर बाइक का मालिक थोड़ा शांत हो गया। ड्राइवर शमी और उनकी पत्नी को घर ले आया।

लेकिन असली ड्रामा तब शुरू हुआ जब वो लड़का अपने कुछ साथियों को इकट्ठा करके शमी के घर पहुंच गया और गाली गलौज करने लगा। साथ आये युवको ने गॉर्ड के साथ मारपीट की, जब वो लड़के घर के अंदर नहीं जा पाए तो वहां से चले गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से एक शख्स की पहचान कर चारों को पकड़ लिया। उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। जिन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended