संजीवनी टुडे

पुलिस को लगी बड़ी सफलता हाथ, एनकाउंटर में 6 नक्सलियों को किया ढेर

संजीवनी टुडे 07-11-2017 18:06:20

Police successfully deployed 6 Maoists in encounter

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के सुकमा क्षेत्र के अबूझमाड़ में पुलिस ने नक्सलियों पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की तो नक्सलियों ने हमला कर दिया है। जवाब में पुलिस ने जवाबी फायरिंग में छह नक्सलियों को ढेर कर दिया है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र में सर्च अभियान तेज कर दिया है।

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

 

नक्सलियों के खिलाफ चलाए गए प्रहार-2 अॉपरेशन के तहत पुलिसबल ने नक्सली कैंप तबाह कर दिया है। पुलिस व नक्सलियों के बीच काफी देर तक चले एनकाउंटर में छह नक्सली मारे गए हैं। नक्सल कैंप से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं। नक्सलियों के खिलाफ इस अॉपरेशन की पुष्टि पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने की है।

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

 अबूझमाड़ के जंगलों में हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के कब्जे से नौ हथियार बरामद किए हैं। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों ने सुकमा  में नक्सलियों के पूरे इलाके को ही ध्वस्त कर दिया है। नक्सलियों के कई कैंप ध्वस्त कि गए हैं। मारे गए नक्सलियों में एक महिला नक्सली के होने की भी सूचना है। मुठभेड़ में सुरक्षा बल का एक जवान भी जख्मी हुआ है। जख्मी जवान को इलाज के लिए रायुपर रेफर किया गया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 0931418818

More From national

loading...
Trending Now
Recommended