संजीवनी टुडे

ललित मोदी ने क्रिकेट प्रशासन को कहा अलविदा, RCA को मिलेगा फायदा

संजीवनी टुडे 12-08-2017 21:42:03

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व प्रमुख ललित मोदी ने राजस्‍थान के नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया है। ललित मोदी भारत में क्रिकेट प्रशासक रहे थे और उन पर अनियमितताएं करने के आरोप हैं। लंदन में रह रहे ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो अब क्रिकेट प्रशासन को अलविदा करना चाहता हूं।

 

यह भी पढ़े: ये लड़की जिस सामान को छू लेती है उसमे लग जाती है आग

ललित मोदी ने बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी को लिखे लेटर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। उन्‍होंने लिखा है, 'अब समय आ गया है कि मैं मशाल अगली पीढ़ी की ओर बढ़ा दूं। इसलिए मैं अब क्रिकेट प्रशासन को अलविदा कहना चाहता हूं। 50 साल के ललित मोदी पर हवाला के गंभीर आरोप लगे हैं और भारतीय प्रशासन से बचने के लिए वह इन दिनों ब्रिटेन में हैं। मार्च में इंटरपोल ने उनके खिलाफ वैश्विक वारंट जारी करने की भारत की अपील को ठुकरा दिया था।'

 

उन्‍होंने लिखा, 'मैं इस मौके पर हर किसी को IPL को इतना भव्य बनाने के लिए तहेदिल से धन्‍यवाद देता हूं।' आपको बता दें कि हाल ही में नवनिर्वाचित राजस्थान क्रिकेट संघ की कार्यकरिणी की पहली ही बैठक में अध्यक्ष सीपी जोशी ने नागौर जिला क्रिकेट संघ को निलंबित कर दिया है। इस संघ के अध्यक्ष ललित मोदी और सचिव आर.सी.नांदू थे। 

मोदी का ये लिखाना सब को चौंका दिया कि वो क्रिकेट की दुनिया से खुद को पूरी तरह से अलग कर रहे हैं। इसका मुख्य कारण मोदी ने राजस्थान क्रिकेट की भलाई बताया है। मोदी ने लिखा है कि बीसीसीआई उनको पसंद नही करती है और उनकी वजह से आरसीए का फंड पिछले तीन साल से रोक रखा है जिससे राजस्थान में क्रिकेट खत्म हो गया है, वो हट रहे हैं ऐसे में बीसीसीआई जल्दी से जल्दी आरसीए को पैसे दे। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended