संजीवनी टुडे

13 साल की छात्रा से दुष्कर्म, 2 दिन बाद नग्न हालत में मिला शव

संजीवनी टुडे 09-11-2017 17:15:59

13 year old girl raped 2 days after found dead in naked condition

देवास। इंदौर के देवास जिले के सुंद्रेल में 7वीं की छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल, सुंद्रेल में पिता को खाना देने निकली 13 वर्षीय लड़की का शव 2 दिन बाद मिला है। शव उसके खेत से आधा किमी दूर पड़ा था। दरिंदों ने हाथ-पैर और मुंह बांधकर रेप किया और फिर हत्या कर दी। रेप और हत्या की जानकारी लगते ही बीते सोमवार को बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। 

 

जानिए पूरा मामला 
बीते रविवार को सुंद्रेल निवासी हरिओम को उसके खेत के पास एक बच्ची का शव नजर आया। पास जाकर देखा तो वह नग्न थी और उसके हाथ-पैर और मुंह बंधे हुए थे। इसके बाद उसनेे परिजन और आसपास के खेत वालों को बताया। कांटाफोड़ थाना प्रभारी CL कटारे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बच्ची का शव मिलने की सूचना मिलने पर खेत पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान मृतका के पिता भी वहां पहुंचे। 

यह भी पढ़े: वीडियो: लड़की को देते रहे तकलीफे सरेआम किसी ने नहीं बचाया
 
रोजाना जाती थी पिता को खाना देने, घर से खेत की दूरी 3 किमी
लड़की के पिता के मुताबिक, बेटी स्कूल के बाद करीब शाम 5 बजे घर से निकलती थी और घर वापस पहुंचते-पहुंचते 7 बज जाते थे। घटना के दिन वह घर से खाने का सामान लेकर निकली, लेकिन वह खेत पर नहीं पहुंची। तब पिता को चिंता हुई। अगले दिन परिजनों और रिश्तेदारों में पूछताछ की। 

यह भी पढ़े: वीडियो: पाकिस्तानी डांसर का स्टेज पर खुला पायजामा

 
रिपोर्ट से पता चलेगा कितने आरोपी थे
SP अंशुमान सिंह के मुताबिक, प्रारंभिक जांच से प्रतीत हो रहा है कि बच्ची की हत्या दुष्कर्म के बाद की गई है। 
 
फॉरेंसिक टीम का बयान: दम घुटने सेे करीब 36 घंटे पहले हुई मौत
फारेंसिक अधिकारी श्वेता देशमुख के मुताबिक, बच्ची की मौत करीब 36 घंटे पहले हुई है। शरीर पर चोट के निशान हैं। मुंह पर कपड़ा बांधकर हत्या किया जाना लग रहा है। मामला रेप से जुड़ा हुआ है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended