संजीवनी टुडे

निजी कोचिंग संस्थान ने छात्र संग की मारपीट, पुलिस ने नहीं किया मुकदमा दर्ज

संजीवनी टुडे 09-11-2017 17:40:32

Private coaching institute strikes student police do not file lawsuit

जयपूर। राजस्थान के जयपुर शहर के अम्बाबाडी़ क्षेत्र मे संचालित एक निजी कोचिंग संस्थान  V.I.P.M. ने आज एक छात्र से मारपीट की। पीडित छात्र भागचन्द मीणा अम्बाबाडी़ निवासी है। पीड़ित के मुताबिक, कुछ रुपये जमा करवाकर उसने ढेढ़ माह पहले यहा दाखिला लिया था किन्तु बीमारी के चलते कोचिंग नही जा पाया। 

 

जब दोबारा छात्र द्वारा नये बेच मे दाखिला के लिए कहा तो पहले तो मना कर दिया गया और बाद मे डॉक्टर का प्रमाण पत्र लाने कि बात कही यह करने पर भी दाखिला नही दिया और प्रमाण पत्र को फेंक दिया और संस्थान के सहकर्मियों द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। 

यह भी पढ़े: वीडियो: पाकिस्तानी डांसर का स्टेज पर खुला पायजामा

मौके पर पहुंची पुलिसकर्मियों ने मामला शान्त करवाया और थाने पहुंचकर  मामला दर्ज करवाने को कहा, लेकिन छात्र के थाने पहुंचने पर भी मामला दर्ज नही किया और थाने पर ही कई घण्टो बिठाये रखा। 

यह भी पढ़े: वीडियो: लड़की को देते रहे तकलीफे सरेआम किसी ने नहीं बचाया

थानाधिकारी से बात करने पर संतोषजनक जवाब नही दिया और ड्युटी 
ऑफिसर के बारें मे पुछने पर सीट से नही बंधे रहने की बात थानाधिकारी चिरंजी लाल द्वारा कही गई और फोन काट दिया गया। वही कोचिंग संस्थान से बात करने पर बात भी नही हो पाई। 

जबकि यह है नियम
सुप्रिम कोर्ट और दिल्ली हाईकोर्ट के निर्देशानुसार, किसी भी व्यक्ति की रिपोर्ट दर्ज कर तत्काल उसकी एक प्रतिलिपी देने और वेबसाइट पर 24 घण्टे के भीतर  अपलोड करना अनिवार्य है ऐसा नही करने पुलिस के खिलाफ कारवाई भी की  जा सकती हैं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended