संजीवनी टुडे

नवाजुद्दीन पर एक्स गर्लफ्रेंड सुनीता रजवार ने लगाया मानहानी का केस

संजीवनी टुडे 09-11-2017 11:42:51

New Girlfriend Suneeta Rajwar imposes defamation case on Nawazuddin

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल में अपनी बायोपिक रिलीज की थी। जिसमे उन्होंने अपने लव अफेयर के बारे में भी बेबाकी से बात की थी जिसके बाद उनकी सबसे पहली गर्लफ्रेंड सुनीता रजवार ने अपनी फेसबुक पर एक पोस्ट लिख कर नवाजुद्दीन की बुक में लिखी गईं बातों को झूठा बताया था।

 

 

यह भी पढ़े: इंडिगो कर्मचारी ने यात्री को जमीन पर पटक कर पीटा, एयरलाइन ने मांगी माफी, देखें वीडियो

इसके अलावा मिस मालिनी की शूटिंग के वक्त उनके साथ काम कर चुकी उनकी को-स्टार निहारिका सिंह ने भी नवाज द्वारा उनकी किताब में कहीं गईं बातों को झूठा बताया। इसके बाद अब सुनीता ने नवाज पर मानहानी का केस कर दिया है। खबर के अनुसार सुनीता ने नवाज पर 2 करोड़ का मानहानी का केस किया है। सुनीता ने कहा है कि अगर इस केस से उन्हें पैसे मिलते हैं तो वह उस पैसे को सोशल वर्क में लगाएंगी। अपनी किताब में नवाज ने दावा किया है कि सुनीता ने उन्हें इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वह किसी काम्याब कलाकार के साथ रहना चाहती थीं, ना कि किसी संघर्ष कर रहे कलाकार के साथ।

 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

अपनी किताब पर लगातार हो रहे विवाद के कारण नवाजुद्दीन ने अपनी किताब को कुछ दिन पहले वापस ले लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि, मैं उन सब लोगों से माफी मांग रहा हूं, जिनकी भावनाएं मेरे मेमॉइर की वजह से आहत हुई हैं। यहां मैं खेद जताता हूं और अपनी किताब को वापस लेता हूं।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended