संजीवनी टुडे

प्रद्युम्न की मां बोली, हम नहीं जानते कि वह बच्चा कौन है, मैं उससे पूछना चाहती हूं मेरे बेटे को क्यों मारा

संजीवनी टुडे 09-11-2017 11:17:53

गुड़गांव। रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के प्रद्युम्न मर्डर केस में एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस मामले में जहां पहले स्कूल बस के कंडक्टर को हत्या का आरोपी बताया गया था। वहीं सीबीआई जांच में सामने आया कि प्रद्युम्न की हत्या उसी के स्कूल के 11वीं के एक छात्र ने की है। सीबीआई के खुलासे के बाद प्रद्युम्न की मां ज्योति ठाकुर ने कहा है कि एक बार वह खुद आरोपी स्टूडेंट से मिलना चाहती हैं। ज्योति उससे पूछना चाहती हैं कि उसने उनके मासूम बेटे की हत्या क्यों की। 

यह भी पढ़े: इस लड़की ने मोदी से कहा, नोटबंदी से कितना पैसा आया, काला धन निकला, देश को बताए... देखें वीडियो

सीबीआई के दावे के मुताबिक करीब 16 साल का आरोपी स्टूडेंट पढ़ने में कमजोर है। उसने हत्या को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया ताकि स्कूल की छुट्टी हो जाए और एग्जाम व पैरंट्स-टीचर मीटिंग टल जाए। प्रद्युम्न की मां ने कहा कि 'हम नहीं जानते कि वह बच्चा (आरोपी स्टूडेंट) कौन है। शायद प्रद्युम्न उसे अपने स्कूल के स्टूडेंट के तौर पर ही जानता होगा। मैं उससे पूछना चाहती हूं कि उसने मेरे बेटे को क्यों मारा।' 

प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा कि वह उनके बेटे की हत्या के बाद सीबीआई की जांच से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी स्टूडेंट के साथ नाबालिग की तरह नहीं, बल्कि व्यस्क की तरह बर्ताव किया जाना चाहिए। कोई नाबालिग ऐसा क्राइम नहीं कर सकता है। 

यह भी पढ़े: इंडिगो कर्मचारी ने यात्री को जमीन पर पटक कर पीटा, एयरलाइन ने मांगी माफी, देखें वीडियो

उधर, स्टूडेंट को चाहे सीबीआई ने रायन इंटरनैशनल स्टूडेंट मर्डर केस में आरोपी बना दिया हो, लेकिन उनके पड़ोस के लोगों को विश्वास ही नहीं हो पा रहा है। वह मान नहीं पा रहे हैं कि हंसमुख और भगवान की पूजा करने वाला स्टूडेंट इतना बड़ा क्राइम कर सकता है। आरोपी हमेशा पड़ोस में रहने वाले बच्चों के साथ खेलता रहता था। उसका एक छोटा भाई भी है। आरोपी के पिता का कहना है कि उनका बेटा बेकसूर है। उनके बेटे को सीबीआई ने फंसाया है। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended