संजीवनी टुडे

प्रेम प्रसंग में नाबालिग लड़कियों को भगाकर लाने वाले युवक हुए गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 09-11-2017 11:03:55

गोरखपुर। प्रेम प्रसंग के चलते 2 नाबालिग लड़कियों और उसके नाबालिग भाई को गोरखपुर से भगाकर मुंबई लाने वाले 2 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच की मदद से गोरखपुर की पुलिस ने आरोपियों को नवी मुंबई से धर दबोचा। पुलिस आरोपियों को लेकर गोरखपुर रवाना हुई है।

 

ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच के यूनिट एक के वरिष्ठ निरीक्षक नितिन ठाकरे के मुताबिक, बीते 31 अक्तूबर को गोरखपुर के कैंपियरगंज इलाके के सोनोरा खुर्द गांव से 2 नाबालिग लड़कियां और उनका भाई अचानक गायब हो गया था। घर वालों ने कैंपियरगंज पुलिस स्टेशन में प्रद्युम्न निषाद और अखिलेश जनार्दन निषाद पर दोनों लड़कियों और उसके भाई का अपहरण करने का मामला दर्ज कराया था। 

यह भी पढ़े: VIDEO: अब लड़कों को नहीं रहेगी लड़कियों की जरुरत!

पुलिस की छानबीन में पता चला कि आरोपी मुंबई और नवी मुंबई में हो सकते हैं। इसके बाद कैंपियरगंज थाने के सब इंस्पेक्टर मृत्युंजय पांडे ने ठाणे के वरिष्ठ निरीक्षक नितिन ठाकरे से संपर्क किया। उसके बाद मृत्युंजय पांडे अपनी टीम के साथ ठाणे आए। ठाणे क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपियों के मोबाइल फोन को ट्रेस किया तो पता चला कि वे पनवेल में हैं।  

यह भी पढ़े: वीडियो: स्कूल के क्लासरूम में महिला टीचर और प्रिंसिपल ने दिखाई पहलवानी

लोकेशन की पक्की जानकारी मिलने के बाद ठाणे और गोरखपुर पुलिस की टीम ने नवी मुंबई के पनवेल स्थित कच्छी मुहल्ला के पास एक निर्माणाधीन इमारत में छापा मारकर दोनों आरोपियों को प्रद्युम्न विद्यासागर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही, उनके चंगुल से दोनों लड़कियों और उसके भाई को भी आजाद कराया। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From crime

Trending Now