संजीवनी टुडे

गुजरात में बिना आरक्षण काफी कुछ किया जा सकता है: सैम पित्रोदा

संजीवनी टुडे 09-11-2017 16:11:15

Gujarat can be done without reservation Sam Pitroda

नई दिल्ली। कांग्रेस जहां गुजरात में पाटीदारों को अपने पक्ष में लाना का प्रयास कर रही है। आरक्षण के मुद्दे पर हार्दिक पटेल के साथ बातचीत कर रही है। इसी दौरान कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने आरक्षण को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गुजरात में बिना आरक्षण दिए भी काफी कुछ किया जा सकता है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: अब लड़कों को नहीं रहेगी लड़कियों की जरुरत!

  

सैम पित्रोदा 5 दिन के लिए गुजरात दौरे पर हैं। वह यहां कई वर्गों के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान ही पित्रोदा ने कहा है कि विकसित होने के लिए हर किसी को आरक्षण की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि हां, कुछ ऐसे वर्ग हैं जिन्हें कुछ स्पेशल सुविधाएं दी जा सकती हैं। 

जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस पार्टी आरक्षण को लेकर पाटीदारों से बातचीत कर रही है। इस पर पित्रोदा बोले कि पार्टी इस पर विचार करेगी।  आपको बता दें कि सैम पित्रोदा को राहुल गांधी के करीबियों में से एक माना जाता है। 

यह भी पढ़े: वीडियो: स्कूल के क्लासरूम में महिला टीचर और प्रिंसिपल ने दिखाई पहलवानी

बेनतीजा रही बातचीत

आपको बता दें कि बुधवार शाम हुई कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल और पाटीदार आरक्षण समिति की बैठक बेनतीजा रही थी। देर रात 3 घंटे तक चली मैरॉथन बैठक में संवैधानिक तौर पर कांग्रेस किस तरीके से आरक्षण देगी इस विषय पाटीदार नेताओं ने सवाल उठाए। हालांकि बैठक के बाद पाटीदार नेताओं ने कहा कि उनकी मुलाकात बेहद अच्छे माहौल में हुई। 2 से 3 ऑप्शन कांग्रेस ने बताए हैं जिस पर पहले हार्दिक से और बाद में समाज से चर्चा करने के बाद फैसला लिया जाएगा कि कांग्रेस को समर्थन दें या नहीं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended