संजीवनी टुडे

विश्राम मुद्दे पर कोहली बोले- मेरा शरीर कोई रोबोट नहीं

संजीवनी टुडे 15-11-2017 17:51:02

Kohli says on the rest of the issue  My body is not a robot

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली निरंतर खेल रहे हैं और अच्छी फार्म में भी हैं। कोलकाता में 16 नवंबर से पहले शुरू होने वाले पहले टेस्ट से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें भी आराम की जरूरत है। वह रोबोट नहीं हैं और उन्हें भी कटने पर खून निकलेगा। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

यह पूछे जाने पर कि क्या वो खुद भी आराम ले सकते हैं, पर कोहली बोले, 'बिल्कुल मुझे भी आराम चाहिए, मुझे क्यों नहीं आराम चाहिए? जिस वक्त मुझे लगेगा मैं भी आराम मांगूंगा। मैं रोबोट नहीं हूं, जो कटने पर मुझसे भी खून निकलेगा।' विराट एंड कंपनी लगातार जीत के कई रिकॉर्ड बना रही है। 

 India vs New Zealand, Live Kanpur ODI, Rohit Sharma Out, Kohli Centuries, भारत बनाम न्यूज़ीलैंड, लाइव कानपूर वनडे, रोहित शर्मा आउट, कोहली शतक,

कोहली ना सिर्फ़ बदले लुक में नजर आ रहे हैं, बल्कि उनके तेवर भी पूरी तरह बदले हुए दिखाई पड़ रहे हैं। हार्दिक पांड्या को आराम दिये जाने मुद्दे को लेकर उठे विवाद पर कोहली ने सहजता से कहा कि हार्दिक बहुत ज्यादा क्रिकेट खले रहे थे और उन पर बहुत ही ज्यादा भार पड़ रहा था। 

 Live Kanpur ODI, India vs New Zealand, Virat Kohli out, Dhoni-Kedar crease, लाइव कानपूर वनडे, भारत बनाम न्यूज़ीलैंड, विराट कोहली आउट, धोनी-केदार क्रीज पर


आराम लेने की खबरों पर विराम लगा
भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे विराट लगातार सीरीज में टीम का हिस्सा हैं। खबरें थी कि वह काम के बोझ के चलते श्रीलंका के खिलाफ मैच में आराम ले सकते हैं। कुछ खबरों के अनुसार विराट अपनी प्रेमिका और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी करने के लिये भी कुछ दिन मैदान से दूर रह सकते हैं। हालांकि विराट ने फिलहाल खुद ही इन खबरों पर विराम लगा दिया है।

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

वैसे मैदान और मैदान के बाहर अपने आक्रामक तेवर के लिए जाने जाने वाले विराट का एक पहलू गंभीर और कोमल इंसान का भी है जो कम ही सामने आ पाता है। लेकिन इसका सबूत कोलकाता में देखने को मिला, जब अभ्यास के दौरान गेंद पास में ही अपने काम को अंजाम दे रहे कैमरामैन को लगी, तो विराट ने अभ्यास को रुकवाकर उस शख्स को तुरंत ही ड्रेसिंग रूम में अभ्यास के लिए भिजवाया। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended