संजीवनी टुडे

नोटबंदी की वर्षगांठ से पहले बेनामी संपत्ति पर मोदी ने दिए बड़ी कार्रवाई के संकेत

संजीवनी टुडे 05-11-2017 02:48:49

Before the anniversary of the banquoement the sign of the big action given by Modi on the Anonymous property

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को कोई रास्ता ही नहीं सूझ रहा है कि मोदी से कैसे पंगा लें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मोदी समझ में ही नहीं आ रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले कितना गया कि चर्चा होती थी लेकिन नोटबंदी के बाद लोग पूछने लगे कितना आया। पीएम ने कहा कि परमात्मा भी कांग्रेस को ऐसी सद्बुद्धि देते हैं कि मेरा सारा काम ऐसे ही हो जाता है।

पीएम मोदी ने 8 नवंबर को विपक्ष की तरफ से नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर काला दिवस मनाने के फैसले पर तंज कसते हुए कि ये लोग 8 नवंबर को छाती कूटने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी इस देश को लूटने का काम किया है वह अब गरीबों को वापस करने का समय आ गया है। इन लोगों की 500 और 1000 रुपये से भरी हुई बोरियां चली गईं। अब ये लोग डरे हुए है कि अब मोदी बेनामी संपत्ति कानून ले आया है। उसका परचम दिखाने की शुरुआत करेगा। बेनामी संपत्ति खुलना शुरू हुआ तो कहीं बेनामी फ्लैट, जमीन और दुकान ये सारी चीजें अब बचने वाली नहीं है। इसलिए वे साजिश कर रहे हैं कि मोदी के खिलाफ अभियान चलाया जाए।

पीएम मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस सोचती है हम लूटते ही रहें और कोई जवाब भी न मांगे तो कांग्रेस बड़ी गलती कर रही है। कांग्रेस को पता होना चाहिए कि देश की जनता ने गरीबी के खिलाफ लड़ाई के लिए दिल्ली की गद्दी पर बिठाया है। मुझे देश की जनता ने भारत का भाग्य बदलने के लिए बिठाया है। मैं इससे विचलित नहीं होनेवाला हूं।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

More From national

loading...
Trending Now
Recommended