संजीवनी टुडे

नोटबंदी के एक साल पुरे होने पर बोले पीएम मोदी, भारत की जनता को झुक कर प्रणाम करता हूं

संजीवनी टुडे 08-11-2017 10:01:54

PM Modi leaning on the people of India bowed down after one year of the ban closure

नई दिल्ली। नोटबंदी को आज एक साल पूरा हो गया है। पिछले साल आठ नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया था और 500 और 1000 के पुराने नोट बंद कर दिए थे। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने चार ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्हें भारत की जनता का आभार जताया है। उन्होंने एक शॉट फिल्म में शेयर की है जिसमें नोटबंदी के फायदे बताएं गए हैं और सर्वे के माध्यम से लोगों को अपनी राय साझा करने के लिए भी कहा। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

पीएम मोदी ने पहले ट्वीट में लिखा है कि मैं भ्रष्टाचार और काला धन को खत्म करने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कई फैसला का समर्थन करने के लिए भारत की जनता को झुक कर प्रणाम करता हूं। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

दूसरे ट्वीट में लिखा कि 125 करोड़ भारतीयों ने निर्णायक लड़ाई लड़ी और जीती।  

तीसरे ट्वीट में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नोटबंदी से क्या फायदे हुए हैं इसके बारे में बताया गया है।

चौथे ट्वीट में पीएम मोदी ने लोगों से पूछा है कि भ्रष्टाचार और काले धन को उखाड़ फेंकने के प्रयासों के बारे में आप क्या सोचते हैं? इस सर्वे के माध्यम से मुझे बताएं। 

आज नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर केंद्र में सत्ताधारी बीजेपी और कांग्रेस की अगुवाई में विपक्ष नोटबंदी के मुद्दे पर आमने-सामने होंगे। बीजेपी नोटबंदी के एक साल पूरे होने के मौके पर आज ‘काला धन विरोधी दिवस’ मनाने वाली है, जबकि कांग्रेस इसे ‘काला दिन’ के तौर पर मनाएगी। 

वही राहुल गांधी ने सरकार पर हमला बोलते हुए ट्विटर पर लिखा है नोटबंदी एक त्रासदी है, हम लाखों ईमानदार भारतीयों के साथ खड़े हैं, जिनके जीवन और आजीविका को प्रधानमंत्री के अविवेकी निर्णय ने बर्बाद कर दिया। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended