संजीवनी टुडे

ट्विटर पर हुई उमर अकमल की बेइज्जती, लोगो ने की हदे पार

संजीवनी टुडे 17-07-2017 19:05:30

Ingres en Twitter Umar Akmal insultos la gente en todo el Hde

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की अनुबंध सूची से बाहर किए गए बल्लेबाज उमर अकमल को उस समय काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा रहा है। जब फैंस ने बेंटले कार के साथ तस्वीर शेयर करने को लेकर उनकी सोशल मीडिया पर काफी खिंचाई की। 

 

अकमल ने 13 जुलाई को सोशल साइट ट्वीटर पर बेंटले कार के साथ एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘‘कड़ी मेहनत के बाद लंदन में लुत्फ उठा रहा हूं।’’ उमर के इस पोस्ट के बाद फैंस ने उनकी बेइज्जती करना करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। लतीफ उर रहमान के नाम के फैन ने उमर के ट्वीट कर रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘तू और कड़ी मेहनत कर। हा हा।’’ 

एक अन्य फैन ने लिखा, ‘‘बेंटले कार खरीदने के लिए तुम्हारे पास पैसे कहां से आए। मुझे तो लगता है कि किसी और की कार के पास खड़े होकर तूमने यह फोटो ली है।’’ इन सारी आलोचनाओं से परेशान होकर उमर ने नकारात्मक कमेंट नहीं करने की अपील भी कर डाली। 

जहीर पर तकरार, इस शख्स को गेंदबाजी के रूप में चाहते हैं शास्त्री

एक और फैन ने रीट्वीट करते हुए कहा, ‘‘कैब ड्राइवर की नौकरी पाने के लिए आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं क्योंकि भविष्य में आपके पास कोई क्रिकेट तो बचा नहीं। अब आप टीम में जगह पाने के हकदार नहीं है।’’ हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से अनुबंध पाने वाले क्रिकेटरों की जो सूची जारी की गई हैं, उसमें भी उमर को बाहर रखा गया है।  

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended