संजीवनी टुडे

पनामा पेपर और बोफोर्स घोटाले का जिक्र करते हुए अमिताभ ने किया अपना दर्द जाहिर

संजीवनी टुडे 06-11-2017 13:09:28

Referring to the Panama Paper and the Bofors scandal Amitabh expressed his pain

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अब 75 साल की उम्र में प्रसिद्धि से मुक्ति और शांति चाहते हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद अपने ब्लॉग के जरिए किया है। उन्होंने कहा है कि उनकी लोकप्रियता की वजह से ही उन पर बोफोर्स घोटाला, पनामा पेपर्स और हाल में अपनी संपत्ति पर अवैध निर्माण के आरोप लगे हैं।  

 

 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

मुंबई के गोरेगांव में अवैध निर्माण पर बीएमसी की तरफ से नोटिस पर अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा, ''मीडिया को हमेशा संबंधित व्यक्ति तक नोटिस पहुंचने से पहले जानकारी मिल जाती है, मुझे अभी नोटिस मिलना अभी बाकी है। शायद उसके आने का समय आ चुका है। कई बार आरोप लगते हैं तो मैं उसको हल करने की कोशिश करता हूं, लेकिन कई बार लगता है चुप रहना ही समझदारी है। मीडिया के बजाय व्यवस्था को इसका हल निकालना चाहिए।
 


इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने पनामा पेपर और बोफोर्स घोटाले का जिक्र करते हुए भी अपना दर्द जाहिर किया। अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा, ''मुझ पर और मेरे परिवार पर बोफोर्स घोटाले का आरोप लगा। कई सालों तक परेशान किया गया। घोटाले से नाम हटने में 25 साल लग गए।पनामा पेपर को लेकर लिखा, ''पनामा पेपर्स मामले में हमसे प्रतिक्रिया मांगी गई।इन आरोपों का हमने दो बार जवाब दिया, वो छपे, लेकिन सवाल बरकरार है।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

75 साल के हो चुके महानायक अमिताभ ने उम्र को लेकर भी अपना दर्द बयान करते हुए लिखा, ''उम्र के इस पड़ाव में मैं प्रसिद्धि से मुक्ति और शांति चाहता हूं अपने जीवन के आखिरी वर्षों में मैं अपने साथ अकेला रहना चाहता हूं। मैं सुर्खियां नहीं चाहता हूं। मैं उनके लायक नहीं हूं।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

More From national

loading...
Trending Now
Recommended