संजीवनी टुडे

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी आज रैत और सुंदरनगर में करेंगे दो रैलियां

संजीवनी टुडे 04-11-2017 09:40:45

Himachal Pradesh assembly elections PM rally will be held in Rat and Sundernagar today

शिमला। विधानसभा चुनावों के लिए अगले दो दिन हिमाचल में चुनावी माहौल पूरी तरह से गरमाया रहेगा। पीएम मोदी दो दिन में पांच चुनावी रैलियां करेंगे। वे आज रैत और सुंदरनगर में रैलियां करेंगे। इसके बाद रविवार को मोदी ऊना, पालमपुर और कुल्लू में जनसभा को संबोधित करेंगे। दूसरी तरफ, कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी 6 नवंबर को 3 रैलियां करेंगे। बता दें कि हिमाचल में एक फेज में 9 नवंबर को वोटिंग होनी है। 

यह भी पढ़े: इस युवक की ट्रेफिक पुलिस ने जमकर की पिटाई, देखे वीडियो

हिमाचल में चुनाव नौ नवंबर को होना है जबकि मतगणना 18 दिसंबर को होगी। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख सचिन पायलट ने आज बीजेपी पर हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में बड़े पैमाने पर संसाधनों और धन का प्रयोग करने का आरोप लगाया। 

उन्होंने कहा कि भाजपा को हार का डर सता रहा है। उन्होंने कहा कि PM मोदी का जादू खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा, ‘मोदी का जादू हिमाचल में खत्म हो गया है और राज्य में मोदी को पार्टी का चेहरा होने का दावा करने वाली भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करने पर मजबूर है।’

आपको बता दें PM मोदी ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में पहली चुनावी रैली की। दूसरी रैली नाहन में की। कांगड़ा में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, उसे एक सड़ी सोच तक कहा। 

उन्होंने आरोप भी लगाया कि कांग्रेस सरकार ने राज्य में 5 राक्षसों को पनपने दिया। 

यह भी पढ़े: VIDEO : शाहपुरा हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हुई, कई लोग गंभीर रूप से घायल

मोदी ने कहा, "कांग्रेस का एक नेता ये कह रहा है कि कश्मीर को आजादी चाहिए। मुझे लगता है कि कांग्रेस लाफिंग क्लब बन गई है। देश में कांग्रेस को हटाने के लिए लोगों ने स्वच्छता अभियान चला रखा है।" बता दें कि हिमाचल में एक फेज में 9 नवंबर को वोटिंग होनी है।

"5 राक्षसों को पनपने का अवसर यहां की कांग्रेस सरकार ने दिया है। क्या फिर से एक बार देवभूमि को राक्षसों से मुक्त करना है या नहीं। ये 5 राक्षस हिमाचल को मिट्टी में मिलाने पर तुले हैं। अब आपको फैसला करना है कि इन राक्षसों से राज्य को मुक्ति दिलाना है या नहीं।"

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

More From national

loading...
Trending Now
Recommended