संजीवनी टुडे

टेस्ट सीरीज: भारत दौरे के लिए श्रीलंका टीम से प्रदीप, मेंडिस और सिल्वा हुए बाहर

संजीवनी टुडे 05-11-2017 22:11:14

Test series Pradeep Mendis and Silva out of the Sri Lanka team for India tour

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका ने अपने टीम का एलान कर दिया है। टीम से बल्लेबाज कुसाल मेंडिस और कुशाल सिल्वा के साथ तेज गेंदबाज नुआन प्रदीप को टीम से बाहर कर दिया गया है, जबकि कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने टीम में वापसी हुई है। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

India, Sri Lanka, Test match, Third day, Ravindra Jadeja, Angelo Matthews,भारत,श्रीलंका,टेस्ट मैच,तीसरे दिन,रवींद्र जडेजा,एंजेलो मैथ्यूज

मैथ्यूज के साथ धनंजय डि सिल्वा और दासुन शनाका को भी टेस्ट टीम में जगह मिली है, दोनों ने वेस्टइंडीज में अनऑफिशियल टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया था। दायें हाथ के सलामी बल्लेबाज स्लिवा पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट जीत में टीम के साथ थे लेकिन अपनी जगह बना नहीं पाए।


मैथ्यूज चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाये थे। वर्ष 2015 में टेस्ट डेब्यू करने के बाद 22 वर्षीय मेंडिस को कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने के संन्यास के बाद श्रीलंका के लिये बल्लेबाजी में सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार के रूप में देखा जा रहा था।


मेंडिस अपने डेब्यू के बाद लगातार 22 मैच खेलने के बाद टेस्ट से बाहर हुए हैं। श्रीलंकाई टीम भारत में तीन टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी। टीम बुधवार को भारत के लिए रवाना होगी, टीम के साथ-साथ कोच का भी एलान किया गया है। अपनी बल्लेबाजी से टेस्ट क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार थिलान समरवीरा को तीन साल के लिए टीम का बल्लेबाजी कोच बनाया गया है। 

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

टीम इस प्रकार है : दिनेश चांदीमल (कप्तान), दिमुथ करूणारत्ने, धनंजय डि सिल्वा, सादीरा समराविक्रेमा, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरू थिरिमाने, रंगना हेराथ, सूरंगा लकमल, दिलरूवान परेरा, लाहिरू गामागे, लक्षण संदाकन, विश्व फर्नांडो, दासुन शनाका, निरोशन डिकवेला और रोशन सिल्वा। 

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended