संजीवनी टुडे

IBPXIvSL: अभ्यास मैच ड्रॉ, संजू सैमसन ने खेली 128 रन की पारी

संजीवनी टुडे 12-11-2017 19:01:59

IBPXIvSL Practice match draws Sanju Samson plays 128 runs innings

नई दिल्ली। भारतीय दौरे पर आई श्रीलंका की टीम के बल्लेबाजों ने अभ्यास मैच में इंडिया बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है। इस 23 वर्षीय बल्लेबाज  संजू सैमसन की पारी के सामने सबकी बल्लेबाजी फीकी पड़ गई। उन्होंने 143 गेंदों पर 19 चौके और एक छक्के की मदद से 128 रन बनाए। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

 

बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन को लीड कर रहे इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी का दम दिखाते हुए सबको खूब प्रभावित किया। श्रीलंका के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच में बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की कमान संजू सैमसन के हाथों में सौंपी गई थी। इस मैच में कप्तान ने अपनी बल्लेबाजी में कमाल करते हुए 128 रन की पारी खेली। उन्होंने 143 गेंदों पर 19 चौके और एक छक्के की मदद से ये रन बनाए।

इस मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 411 रन बनाते हुए पारी की घोषणा कर दी थी। इसके जबाव में बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की टीम ने 5 विकेट पर 287 रन बनाए और ये दो दिवसीय अभ्यास मैच ड्रॉ रहा। संजू सैमसन को भारतीय टेस्ट टीम या फिर वनडे टीम की तरफ से अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन वो भारत के लिए एक टी20 मैच खेल चुके हैं। 

 Board President XI, Sri Lanka team, strong position, Sanju Samson, Mathews, Nirosho Dikewela, बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन, श्रीलंका टीम, मजबूत स्थिति, संजू सैमसन, मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला,

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

19 जुलाई 2915 को हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्हें खेलने का मौका मिला था। इस मैच में उन्होंने 19 रन की पारी खेली थी,  इसके बाद से उन्हें भारतीय टीम में खेलने का मौका नहीं मिला। केरल के 23 वर्षीय बल्लेबाज संजू भारतीय टीम में अपनी वापसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended