संजीवनी टुडे

मैंने टीम प्रबंधन से किया था विश्राम का आग्रह: हार्दिक पांड्या

संजीवनी टुडे 13-11-2017 21:38:22

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में से अपनी गैरमौजूदगी की चर्चाओं को विराम देते हुए स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा कि उन्होंने खुद ही टीम प्रबंधन से विश्राम करने के लिए लिए कहा था, क्योंकि वह सौ फीसद फिट महसूस नहीं कर रहे थे। इसलिए उन्हें आराम की जरूरत थी, टीम मैनेजमेंट ने उनकी ख्वाहिश पूरी की।  

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

बीसीसीआई की प्रेस रिलीज में स्पष्ट नहीं किया गया कि थकान या चोट के कारण ऐसा किया गया है या नहीं। पांड्या ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसकी मांग की थी, मेरा शरीर इसके लिए तैयार नहीं था। मैं जितना क्रिकेट खेल रहा था उसके कारण मुझे छोटी-मोटी चोटें लग रही थी। मैं उस समय क्रिकेट खेलना चाहता हूं जब मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार रहूं, जब मैं अपना शत प्रतिशत दे सकूं।  

यह भी पढ़े: वीडियो : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

उन्होंने कहा, हां, मैं काफी रोमांचित हूं, लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं। इस श्रृंखला को लेकर काफी हाईप है, मुझे जीवन में चुनौती पसंद हैं। क्या पता मैं वहां अंतर पैदा कर सकूं, मुझे यकीन है कि हम काफी अच्छा खेलेंगे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ क्रिकेट सीरीज से पहले हार्दिक को इसलिए आराम दिया गया है ताकि वो इस सीरीज में वो अच्छा प्रदर्शन कर सकें। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended