संजीवनी टुडे

गौतम गंभीर को मिला नया कार्यभार, डीडीसीए प्रबंध समिति में बने सरकारी प्रतिनिधि

संजीवनी टुडे 11-11-2017 20:17:43

Gautam Gambhir gets new government official representative in DDCA Managing Committee

टीम इंडिया। टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ की प्रबंध समिति में सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर शामिल करना हितों के टकराव का मुद्दा बन गया है अर्थात गंभीर को दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ की प्रबंध समिति में सरकारी प्रतिनिधि बनाया गया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वह विवादों से घिरे संघ का पुराना वैभव लौटाने के लिये अपनी ओर से पूरा प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान
दिल्ली के दिग्गज और मौजूदा क्रिकेटर गंभीर ने खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को ट्विटर पर धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, ‘ फिरोजशाह कोटला पर फील्ड में बदलाव का मौका मिला, अब डीडीसीए में बदलाव का समय है। इसका खोया गौरव लौटाना है, डीडीसीए की प्रबंध समिति में सरकारी प्रतिनिधि बनकर गौरवान्वित हूं, धन्यवाद।

केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री, छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन, विमुद्रीकरण, कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, Minister of State for Information and Broadcasting, the Students' Union office opening, demonetization, Colonel Rajyavardhan Singh Rathore

गंभीर दिल्ली के लिए फर्स्ट क्लास के मैच खेलते है और अगर वह क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले इस नीति निर्धारण इकाई का हिस्सा बनते हैं तो यह मामला लोढा समिति की सिफारिशों के मुताबिक हितों के टकराव के तहत आएगा। डीडीसीए की यह प्रबंध समिति जब कोच और टीम का चयन करेगी तो अगर गंभीर क्रिकेटर के तौर पर सक्रिय रहते हैं तो उन्हें सीधे फायदा हो सकता है। 

 नई दिल्ली, महिला क्रिकेट टीम, इतिहास, गौतम गंभीर, श्रीलंका,New Delhi, Women's Cricket Team, History, Gautam Gambhir, Sri Lanka

गंभीर के एक करीबी दोस्त ने कहा कि अगर हितों के टकराव का मुद्दा खड़ा होता है तो वह इस पद को नहीं लेंगे। उन्होंने कहा, ‘गंभीर का फिलहाल संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है, वह क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे, अगर हितों में टकराव का मुद्दा होता है तो वह इस पद को नहीं लेंगे।’ गंभीर घरेलू मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं, शायद यहीं वजह है कि उन्होंने कप्तानी छोड़ दी।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

 भारतीय टीम, युवराज सिंह, वापसी, आराम, गौतम गंभीर, मुश्किल, बयान, श्रीलंका दौरा, Indian team, Yuvraj Singh, return, rest, Gautam Gambhir, difficult, statement, Sri Lanka tour

भारतीय टीम से बाहर चल रहे गंभीर ने अपना आखिरी टेस्ट मैच पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। बता दें कि गंभीर ने भारत के लिये 58 टेस्ट, 147 वनडे और 37 टी20 मैच खेले हैं। बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए गंभीर ने रणजी सीजन 2017-18 के शुरु होने से पहले दिल्ली की कप्तानी छोड़ दी थी। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended