संजीवनी टुडे

पूर्व भारतीय कप्तान ने दुबई में शुरू की अपनी पहली क्रिकेट एकेडमी

संजीवनी टुडे 12-11-2017 07:38:46

Former Indian captain started his first cricket academy in Dubai

दुबई। पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी ने दुबई में शनिवार को पहली इंटरनेशनल क्रिकेट एकेडमी शुरू की। दुबई के पेसीफिक स्पोटर्स क्लब और आरका स्पोटर्स क्लब के साथ शुरू की गई एकेडमी पिछले कुछ महीने से अल कुओज के स्प्रिंगडेल्स स्कूल में कार्यरत है। इस अकादमी का नाम धोनी के नाम पर एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी रखा गया है। धोनी कल अकादमी का उद्घाटन करने के लिए पत्नी साझी के साथ दुबई पहुंचे हैं।

#आइपीएल,#टीम इंडिया,#धौनी,#गिफ्ट,#2 करोड़,#फ्लैट,#Ipl, # Team India, # Dhoni, #Gift, # 2Mr, #Flat,

यह भी पढ़े: ट्राली में लगी आग, कड़ब जलकर हुई राख, देखें वीडियो

धोनी क्रिकेट अकादमी में इंडिया से कोच आकर बच्चों को प्रशिक्षण देंगे। धोनी ने उत्साही प्रशिक्षुओं और उनके माता-पिता की मौजूदगी में इसे लांच किया। अकादमी में नियमित आधार पर मैचों का आयोजन किया जाएगा। कोचिंग स्टाफ की अगुवाई मुंबई के पूर्व गेंदबाज विशाल महाडिक करेंगे। 

Team India captain, Mahendra Singh Dhoni ace batsman, T20 captaincy, forget the old style, ready to bat, practice sessions, characteristically, batted, Green Park Stadium, टीम इंडिया, पूर्व कप्तान, धुरंधर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी, टी20 में भी कप्तानी, भूलकर, पुराने अंदाज, बल्लेबाजी करने को तैयार, अभ्यास सत्र, खास अंदाज, बल्लेबाजी का अभ्यास, ग्रीन पार्क स्टेडियम

यह भी पढ़े: राजस्थानी गाने पर इस लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखे वीडियो

धोनी ने इस मौके पर कहा, इसका हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं और इसे कामयाब बनाने में अपनी ओर से पूरा प्रयास करूंगा। क्रिकेट को योगदान देना मेरा सपना रहा है और यह उस दिशा में पहला कदम है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended