संजीवनी टुडे

पाकिस्तान में सैंकड़ों यात्रियों से भरी बस घाटी में गिरी, 27 लोगों की मौत 69 घायल

संजीवनी टुडे 09-11-2017 14:19:16

In Pakistan a bus full of hundreds of passengers fell into the valley killing 27 people and injuring 69

लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बुधवार रात करीब 10 बजे सैंकड़ों यात्रियों से भरी बस घाटी में गिर गई। इस दुर्घटना में 27 लोगों की मौत हो गई। और 69 अन्य घायल हो गए। इस दुर्घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों में 4 लोगों को गंभीर चोट पहुंचने की वजह से अस्पताल में दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक़ तेज रफ़्तार बस कोहट से रायविंड जा रही थी। यह दुर्घटना कल्लर कहार नगर में हुई।

यह भी पढ़े: वीडियो: स्कूल के क्लासरूम में महिला टीचर और प्रिंसिपल ने दिखाई पहलवानी

सदर पुलिस थाने के प्रभारी मुहम्मद अफजल कहना हैं की, “यात्री, सालाना आयोजित होने वाली धार्मिक सभा में शामिल होने के लिए रायविंड जा रहे थे।” थाना प्रभारी का कहना हैं की, “ धुंध के कारण मोटरवे को रात 10 बजे के बाद बंद कर दिया जाता है और निर्धारित संख्या से अधिक यात्रियों को ले जाने वाली बसों पर जुर्माना लगाया जाता है, इसी कारण से चालक ने ग्रांड ट्रंक रोड से जाने का विकल्प चुना।”

यह भी पढ़े: VIDEO: अब लड़कों को नहीं रहेगी लड़कियों की जरुरत!

उन्होंने बताया, “चालक इस इलाके से परिचित नहीं था और वह तेज गति से बस चला रहा था। एक ढलान से गुजरने के दौरान बस घाटी में गिर गई। ” पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने मृतकों के प्रति शोक जताया है और घटना की एक रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए लोगों को फौरन चिकित्सकीय इलाज और राहत मुहैया कराने के निर्देश दिए।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From world

loading...
Trending Now
Recommended