संजीवनी टुडे

राशिफल : 04 नवंबर : कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें

संजीवनी टुडे 04-11-2017 06:48:08

Horoscope November 04 How will you live on Saturday

आज सूर्य तुला राशि में रहेगा और चंद्रमा मेष राशि में रहेगा, इन दोनों को आज भरणी नक्षत्र का साथ मिलेगा। इनका साथ आपके जीवन में क्या उतार-चढ़ाव लेकर आएगा। आइए डालते हैं आज के राशिफल पर एक नजर......

मेष :-

 

मेष राशि के जातक पुरानी बातें भूलकर वर्तमान के साथ समझौता करें, छोटी-छोटी बातों को लेकर परिवार में तनाव की स्थिति पैदा न होने दें।

वृष :-

 

वृष राशि के जातक मन पर नियंत्रण रखकर कर्तव्यों का पालन करें, परिस्थितियों के हिसाब से अपने आप को ढालने की कोशिश करें।

मिथुन :-

 

मिथुन राशि के जातक आर्थिक क्षेत्र में कुछ नई योजनाओं को सार्थक करेंगे, व्यक्तिगत संबंध परिवार में विवाद का कारण बन सकते हैं।

कर्क :-

 

कर्क राशि के जातक मजबूत मनोबल के साथ कुछ साहसी कार्यों में हाथ डालेंगे, विरोधियों की सक्रियता अपेक्षित है।


सिंह :-

 

सिंह राशि के जातक गुणवत्ता एवं बुद्धिमत्ता से समस्याओं का समाधान करने में सक्षम होंगे, उत्साह पूर्वक नई योजनाओं में सक्रिय होंगे।

कन्या :-

 

कन्या राशि के जातक किसी कार्य में सफलता से उत्साहित रहेंगे, कार्यक्षेत्र में थोड़ा सरल व समझौतावादी बने रहने का प्रयास करें।

तुला :-

 

तुला राशि के जातकों को परिवारिक समस्याएं परेशान करेंगी लेकिन ऐसी स्थिति में आप पूर्ण विवेक से काम लें, भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

वृश्चिक :-

 

वृश्चिक राशि के जातकों का मन किसी महत्वपूर्ण कार्य की सार्थकता हेतु प्रयत्नशील होगा, नीरस स्वभाववश रचनात्मक योजनाओं को सार्थक करने में असमर्थ होंगे।

धनु :-

 

धनु राशि के जातकों का मन संतान संबंधी दायित्वों के प्रति चिंतित होगा, भविष्य के प्रति नकारात्मक विचार उत्साह में कमी ला सकते हैं।

मकर :-

 

मकर राशि के जातक मन में किसी प्रकार की शंका न पालें, गलतियों को स्वीकारते हुए सगे-संबंधियों के बीच अपने रिश्तों को सुधारें।


कुंभ :-

 

कुंभ राशि के जातक नकारात्मक विचारों को त्याग अपनी क्षमताओं का पूरा उपयोग करें, बीती बातों को छोड़ आने वाले कल के बारे में सोचें।

मीन :-

 

मीन राशि के जातक सृजनात्मक विचारों का भरपूर लाभ उठाएंगे, स्वाभिमानी स्वभाव लोकप्रियता दिलाने में सहायक होगा।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

More From religion

loading...
Trending Now
Recommended