संजीवनी टुडे

इस अनोखी लव स्टोरी के बारें में जानकर आपकी आंखें हो जाएंगी नम

संजीवनी टुडे 07-11-2017 10:42:22

Knowing this unique love story will make your eyes moist

बांग्लादेश। आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी बताएंगे जिसके बारें में जानकर आपको आंखें भर आएंगी। दरअसल, फेसबुक पर इन दिनों दिल को छू लेने वाली प्यार की सच्ची कहानी वायरल हो रही है। इस लव स्टोरी के वायरल होने की वजह यह है कि इसमें प्रेमिका पहले सेक्स वर्कर थी और प्रेमी एक अपाहिज भिखारी। 

 

बांग्लादेश के फोटोग्राफर ने अपने फेसबुक पेज पर एक तस्वीर के साथ इस खास लव स्टोरी को बयां किया है। बांग्लादेश की सेक्स वर्कर रजिया बेगम को भिखारी अब्बास मिया से प्यार हो जाता है। एक दिन काफी बारिश हो रही थी रजिया पेड़ के नीचे खड़ी थी। किसी वजह से रजिया उस वक्त रो रही थी तभी उसकी नजर व्हीलचेयर पर बैठे एक भिखारी पर पड़ी। 

यह भी पढ़े; वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

भिखारी नजदीक आया और रजिया के हाथों में 50 टका दे दिया। रजिया उस भिखारी को दुनिया का सबसे अच्छा इंसान समझने लगी। क्योकि रजिया के जीवन में ये पहला इंसान है जिसने बिना इस्तेमाल किए पैसे दिए हैं। दोनों बाद में अलग हो गए। कई महीनों बाद रजिया को अब्बास एक पेड़ के नीचे फिर बैठा मिला। दोनों ने एक दूसरे से काफी बाते की तो पता चला कि अपाहिज होने की वजह से उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई। 

यह भी पढ़े: OMG: तीन साल से प्रेग्नेंट थी ये महिला, डिलिवरी हुई तो लोगों के उड़ गए होश

एक-दूसरे की तरफ दोनों ने हाथ बढ़ाया और फिर एक साथ रहने को तैयार हो गए और फिर दोनों ने शादी कर ली। रजिया खुद को अब किसी से प्यार करने के काबिल नहीं समझती थी लेकिन अब अब्बास का व्हीलचेयर आगे बढ़ाना चाहती है। रजिया के मुताबिक, उसे याद नहीं है कि उसके मां-पिता कौन हैं। वह किस उम्र में सेक्स वर्कर बनी। वह काफी समय से इस धंधे से निकलना चाहती थी लेकिन बेटी के पालन-पोषण के चलते ऐसा नहीं कर पा रही थी। 

हालांकि उसने अपनी बेटी को कभी भी नहीं बताया कि वह सेक्स वर्कर हैं। जीवन में अब्बास के आने के बाद सबकुछ सामान्य हो गया है। पूरा परिवार खुशी के साथ रहते हैं। दोनों की शादी को 4 साल हो गए हैं। रजिया के मुताबिक, शादी के समय अब्बास ने वादा किया था कि वह उसे कभी रोने नहीं देगा जिसे वह आज भी निभा रहा है। कई बार घर में खाने को कुछ भी नहीं होता है फिर भी दोनों जैसे तैसे पेट भरकर राजी-खुशी जीवन बिता रहे हैं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From interesting-news

loading...
Trending Now
Recommended