संजीवनी टुडे

प्रेमी युगल ने तख्त सागर में कूदकर दे दी अपनी जान!

संजीवनी टुडे 06-11-2017 15:59:14

The lover couple jumped into Takht Sea gave their life

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में प्रतापनगर की लाला लाजपतरॉय कॉलोनी में रहने वाले एक प्रेमी युगल ने तख्त सागर में कूद कर अपनी जान दे दी। आज सुबह दोनों के शव तैरते नजर आए। सूचना पर राजीव गांधी नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को MDMH की मोर्चरी में भिजवाया। 

 

पुलिस के अनुसार, दोनों 3 नवंबर से लापता थें। लड़की की गुमशुदगी प्रतापनगर थाने में दर्ज है। फौरी तौर पर पुलिस ने सुसाइड नोट मिलने से इंकार किया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। राजीव गांधी नगर थानाधिकारी लेखराज सिहाग के मुताबिक, सुबह सूचना मिली कि कायलाना के पास तख्त सागर में एक युगल के शव पड़े हैं, जो पानी की सतह पर है। इस पर वे मौकास्थल पर पहुंचे। मृतकों को गोताखोर की मदद से बाहर निकलवाया गया।

यह भी पढ़े: वीडियो: पत्रकार पर क्रोधित हुई राधे मां, सुनाई खरी खोटी

यूं हुई दोनों की पहचान
मृतक युवक की जेब से मिले ID प्रूफ से उसकी पहचान प्रतापनगर में लाला लाजपत रॉय कोलोनी निवासी 26 साल के राहुल पुत्र श्यामलाल मेघवाल के रूप में की गई। तब परिजन को सूचित कर बुलाया गया। परिजन ने आने पर  युवती की पहचान भी कर ली। यह युवती भी इसी क्षेत्र की रहने वाली 19 साल की राखी पुत्री पुखराज मेघवाल निकली। राखी 11वीं कक्षा में अध्ययनरत थी। दोनों के हाथ चुन्नी से बंधे मिले है।

यह भी पढ़े: वीडियो: विदेश में फंसे भारतीय, लोगों से की मदद की गुहार

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended