संजीवनी टुडे

CSK टीम की IPL में वापसी, धोनी ने पिली जर्सी में शेयर किया फोटो

संजीवनी टुडे 16-07-2017 13:30:44

CSK team returns to IPL Dhoni shares photo in Pili jersey

नई दिल्ली। चेन्नई सुपरकिंग्स पर बैन लगने के बाद महेंद्र सिंह धोनी का सफर आईपीएल में काफी अच्छा नहीं रहा है, वो लगातार आलोचनाओं के घेरे में रहे लेकिन लगता है कि अब उनके अच्छे दिन वापस आने वाले हैं क्योंकि चेन्नई टीम अब साल 2018 में फिर से आईपीएल का हिस्सा होगी, जिसके कप्तान खुद धोनी ही होंगे।

CSK
दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्रस पर प्रतिबंध के दो साल पूरे हो गए हैं और इस कारण अगले साल आईपीएल के मैदान पर पीली जर्सी पहने खिलाड़ी फिर से दिखाई देंगे, शुक्रवार को टीम की वापसी की घोषणा के बाद सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी ही नहीं दी बल्कि एक शानदार पीले रंग की टी-शर्ट के साथ फोटो भी शेयर की है।

7 नंबर है जर्सी में
इस जर्सी में 7 नंबर लिखा हुआ और साथ ही लिखा है, 'थला'. यानी लीडर या कहें बॉस। धोनी की जर्सी का नंबर पहले ही 7 था और अब भी उनकी जर्सी का नंबर 7 ही रखा गया है। 

राइजिंग पुणे का हिस्सा थे धोनी
चेन्नई की टीम के बाहर होने के बाद धोनी राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के साथ जुड़े थे जो 2017 में आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी और केवल एक रन के अंतर से मुंबई से हार गई थी।

फिक्सिंग स्पॉट
आमतौर पर काफी शांत दिखने वाले धोनी अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं करते हैं लेकिन चेन्नई टीम के लिए इस तरह से सोशल मीडिया पर धोनी का दिखना उनकी खुशी बयां करने के लिए काफी है। आपको बता दें कि चेन्नई के साथ राजस्थान रॉयल्स की टीम पर भी प्रतिबंध लगा था। यह प्रतिबंध 2013 के आईपीएल में बैटिंग और स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगने के बाद लगा था। सुप्रीम कोर्ट ने टीम पर लगे आरोपों को सही पाया था।

विनर 2010 और 2011 
धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 2010 और 2011 का आईपीएल का टाइटल जीता था। चेन्नई के बाद धोनी पुणे सुपरज्वाइंटस का हिस्सा रहे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended