संजीवनी टुडे

जन्मदिन विशेष: उथप्पा के बर्थडे पर जानिए उनके क्रिकेट करियर और लव लाइफ के बारें में...

संजीवनी टुडे 11-11-2017 14:55:58

Birthday Special Know Uthappas Birthday on his Cricket career and Love Life

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा का आज 11 नंवबर को जन्मदिन हैं, चाहें इन दिनों ये खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहे है, लेकिन IPL में इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से धूम मचा दी थी। क्रिकेट करियर के साथ-साथ इनकी लव लाइफ भी काफी दिलचस्प है। 

 

इनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। इन्होंने कई महीनों सोचने के बाद शीतल को प्रोपज किया था। उथप्पा और शीतल गौतम साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। शीतल गौतम, भारत की टेनिस खिलाड़ी है। 

यह भी पढ़े: वीडियो: क्या आपने देखा है बारिश के मौसम में मोर को नाचते-झूमते

महीनों सोचकर किया था प्रपोज
उथप्पा ने एक इंटरव्यू में बताया कि, वह शीतल को काफी पसंद करते थे, लेकिन रणजी ट्राफी के दौरान उन्हें शीतल के साथ बैठने और बातचीत का मौका नहीं मिल पा रहा है, फिर उन्होंने रणजी से थोड़ा ब्रेक लिया और उनके साथ घूमने का प्लॉन बनाया, इसी दौरान उथप्पा ने प्रोपज कर दिया। 

यह भी पढ़े: वीडियो: अनोखा मंदिर: यहां मूर्तियां साक्षात इंसानों की तरह करती हैं बातें

ऐसे किया था प्रपोज 
शीतल के मुताबिक, यह उनकी जिंदगी का काफी अच्छा सरप्राइज था। उन्होंने एक दम से घुटनों पर बैठकर मुझे प्रपोज किया, लेकिन वह पल काफी फनी था। हम लोग ऐसे ही बात कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया, मैं कंफ्यूज हो गई। 

मैं समझ नहीं पा रही थी कि क्या मुझे बात जारी रखनी चाहिए या वो इस बात को लेकर सीरियस हैं। फिर भी उन्होंने उनका जवाब था हां कह दिया। इस दौरान उन्होंने 3 मार्च, 2016 को शादी के बंधन में बंध गए। इस तरह दोनों की शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई थी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended