संजीवनी टुडे

रणजी ट्रॉफी में बड़ा हादसा टला, बल्लेबाजी के दौरान आदित्य के सिर में लगी चोट

संजीवनी टुडे 11-11-2017 15:24:44

Big tragedy in Ranji Trophy Adityas head injury during batting

नई दिल्ली। रणजी ट्रॉफी में खेले जा रहे एक मैच में बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया है।  शुक्रवार को रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-डी में खेले गए मैच में विदर्भ के बल्लेबाज आदित्य सार्वते के सिर पर बल्लेबाजी करते समय चोट लगा बैठे। लेकिन, अच्छी बात यह रही कि चोट गंभीर नहीं आई, आदित्य कुछ समय बाद मैदान पर वापस लोट आए। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

कल्याणी में बंगाल क्रिकेट अकादमी मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में सार्वते को उस वक्त चोट लगी जब वह 60 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे। बंगाल की तरफ से पहला मैच खेल रहे इशान पोरेल की उठती हुई गेंद उनके सिर में जा लगी, जिससे वह थोड़ी देर के लिए बेसुध हो गए।  उन्होंने फौरन मैदान छोड़ना पड़ा, लेकिन थोड़ी देर बाद जब वह वापस आए तो सभी ने राहत भरी सांस ली। उन्होंने 93 गेंद में 89 रन बनाए, पोरेल ने उन्हें विकेट के पीछे रिद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया। 

Ranji Trophy, Gup-D match, batsman, Aditya Sarwate, head injury,रणजी ट्रॉफी,गुप-डी मैच,बल्लेबाज, आदित्य सरवटे,सिर पर चोट

बंगाल के साथ खेले जा रहे इस मैच में विदर्भ ने अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 499 रनों का एक मजबूत स्कोर खड़ा कर दिया है। इस मैच में विदर्भ की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 259 रन की पार्टनरशिप की, फैज फजल ने 142 और संजय रामास्वामी ने 182 रन जोड़े।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

499 रनो का विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी बंगाल की शुरुआत बेहद ही खराब रही, तथा उसका पहला विकेट एक रन पर ही गिर गया। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बंगाल का स्कोर 89 रन के स्कोर पर तीन विकेट गवा चुकी थी, कप्तान मनोज तिवारी 36 और कौशिक घोष 1 रन बनाकर क्रीज पर नाबाद डटे हुए है। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended