संजीवनी टुडे

23 नवंबर को गर्लफ्रेंड नूपुर संग ब्याह रचाएंगे भुवनेश्वर

संजीवनी टुडे 11-11-2017 19:20:47

Bhuvaneshwar will partner with Girlfriend Nupur on November 23

नई दिल्ली। साल 2017 में एक के बाद एक कई सीरीज़ जीत के साथ टीम इंडिया का शानदार साल गुजर रहा है। लेकिन इसका पूरा जश्न अभी बाकी है क्योंकि टीम इंडिया के लीड गेंदबाज़ और विरोधियों को अपनी गेंदों पर नचाने वाले भुवनेश्वर कुमार अब खुद क्लीन बोल्ड होने जा रहे हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की शादी का समारोह 23 नवंबर को मेरठ स्थित होटल ब्राबुरा में होगा और रात नौ बजे डिनर आयोजित होगा। भुवनेश्वर के पिता किरण पाल सिंह और बहन रेखा ने प्रेस कांफ्रेस में शादी समारोह के कार्यक्रमों की जानकारी साझा की। 

यह भी पढ़े: वीडियो: छात्रा ने आत्महत्या के प्रयास से तालाब में लगाई झलांग फोटो

उन्होंने बताया कि 26 नवंबर को भुवनेश्वर के पैतृक गांव बुलंदशहर के लोहारी में कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसके लिए यह तेज गेंदबाज 21 नवंबर को मेरठ आएगा। 22 नवंबर को मेरठ स्थित होटल ब्राड वे में म्यूजिक नाइट का आयोजन किया जाएगा। दिल्ली के होटल ताज में होने वाले रिसेप्शन में तमाम सेलिब्रिटी, टीम इंडिया, श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बड़े राजनेता शामिल होंगे, इसके लिए अभी दिन तय नहीं किया गया है। 

भुवनेश्वर कुमार श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्ट मुकाबलों में टीम इंडिया का हिस्सा हैं, लेकिन उनका पहले टेस्ट के साथ-साथ दूसरे टेस्ट में खेल पाना नामुमकिन नज़र आता है, क्योंकि इसके पीछे उनकी शादी एक 'खूबसूरत वजह' है। भुवी की शादी के जश्न में कप्तान विराट कोहली सहित भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का शिरकत कर पाना भी मुश्किल लगता है, क्योंकि 24 नवंबर से भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ नागपुर में दूसरा टेस्ट खेलना हैं और 23 नवंबर को मेरठ में शादी में शरीक होकर अगले दिन नागुपर में मैच खेल पाना बेहद मुश्किल है।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

हालांकि पारिवारिक सूत्रों के अनुसार पांच दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन होगा। भुवनेश्वर ने ग्रेटर नोएडा के एक होटल में नूपुर नागर से सगाई की थी, भुवनेश्वर और नूपुर मेरठ के गंगानगर में एक ही ब्लॉक में रहते हैं। पड़ोसी होने के नाते दोनों परिवार का एक-दूसरे के घर आना-जाना था, नूपुर के पिता यशपाल नागर मूल रूप से परीक्षितगढ़ ब्लॉक के गांव भिड़वारा के रहने वाले हैं। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended