संजीवनी टुडे

बैडमिंटन: अश्विनी-सात्विक की जोड़ी मिक्स्ड डबल्स के मुख्य ड्रॉ में बनाई जगह

संजीवनी टुडे 14-11-2017 20:24:54

Badminton Ashwini Satviks couplet placed in the main draw of Mixed Doubles

नई दिल्ली। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी तैयार हैं चीन में दुनिया को अपनी ताकत का अहसास कराने के लिए भारत की अश्विनी पोनप्पा और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी की भारतीय मिश्रित युगल जोड़ी ने आज यहां क्वालीफाइंग में दो मैच जीतकर चीन ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में जगह बना ली है।  

यह भी पढ़े: वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

अश्विनी पोनप्पा,एन सिक्की रेड्डी,भारतीय महि, Ashwini Ponnappa, N. Siki Reddy, Indian women's doubles pair, runners, Anstesia Cherwyakov, semifinals, finals men's doubles pair, Shivam Sharma, Jishnu Sanyal, Welsh International Challenge badminton tournament,

क्वालिफाइंग राउंड के दो मुकाबलों में अश्विनी और सात्विक साईराज ने पहले ली झी हुएई और वू टी जुंग की चीनी ताइपे की जोड़ी को 24-22, 27-7 से हराया। इसके बाद निकलास नोहर और सारा थिगेसन की डेनमार्क की जोड़ी को एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में 21-16 19-21 22-20 से मात दी, दोनों मुकाबलों में भारतीय जोड़ी ने शानदार खेल दिखाया और मैन ड्रॉ में अपनी जगह बनाई।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

पीवी सिंधू, भारत, स्पेन, कैरोलिना मारिन, इंडिया ओपन, PV Sindhu, India, Spain, Carolina Marin, India Open

भारतीय जोड़ी को बुधवार को मुख्य ड्रॉ के पहले दौर में माथियास क्रिस्टेनसन और क्रिस्टीना पेडरसन की डेनमार्क की जोड़ी से भिड़ना है। साइना नेहवाल और पीवी सिंधु सहित भारत के अन्य शीर्ष खिलाड़ी भी कल टूर्नामेंट में चुनौती पेश करेंगे, दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट से हट गए हैं। नेहवाल और प्रणय यह टूर्नामेंट जीतकर दुबई सुपर सीरीज फाइनल्स के लिए क्वालीफाई करना चाहेंगे। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended