संजीवनी टुडे

IND vs SL:दिमुथ करूणारत्ने देंगे अश्विन और जडेजा को कड़ी टक्कर

संजीवनी टुडे 11-11-2017 21:46:34

Ashwin Jadeja to face Dimuth Karunaratne

नई दिल्ली। श्रीलंका के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने ने कहा है कि भारत के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में वह दिग्गज स्पिनर आर अश्विन और रवींद्र जडेजा का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। करूणारत्ने ने भारत के खिलाफ जुलाई में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में अपनी टीम के लिये सर्वाधिक 285 रन बनाए थे, इसमें पहले टेस्ट की दूसरी पारी में बनाए 141 रन शामिल हैं। 

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

करूणारत्ने ने बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच के पहले दिन के बाद कहा, ‘मुझे पता है कि जडेजा और अश्विन विकेटों के भूखे होंगे। उन्हें कोई मौका नहीं देना होगा और अपने बेसिक्स पर अडिग रहना होगा।’ उन्होंने कहा,‘ मैं ढीली गेंदों का इंतजार करूंगा और बेसिक्स पर डटा रहूंगा, यदि इससे काम नहीं बनता है तो मैं कुछ अलग करके गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश करूंगा।’

भारत-श्रीलंका , टेस्ट, मैच, खेल , टीम इंडिया , श्रीलंका, सीरीज, जडेजा , कुलदीप यादव , विराट कोहली , India-Sri Lanka, Test, Match, Sports, Team India, Sri Lanka, Series, Jadeja, Kuldeep Yadav, Virat Kohli,

करुणारत्ने ने भारत के खिलाफ सितंबर में तीन मैचों की सीरीज में अपनी टीम के लिए सर्वाधिक 285 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 141 रन बनाए थे। उन्होंने कहा कि उस शतक से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला। उन्होंने कहा,‘उस शतक से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला, दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता।

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

उन्होंने कहा कि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता, मैं रन बनाने को लेकर लालायित था, खासकर अश्विन के खिलाफ। पहले पांच ओवर मैंने कोई जोखिम नहीं लिया, यह आसान नहीं था। मैंने स्वीप और रिवर्स स्वीप शॉट खेले थे, यह मेरी शैली है।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended