संजीवनी टुडे

रिपोर्ट के मुताबिक धोनी-अश्विन को CSK टीम में मिली जगह, रैना बाहर

संजीवनी टुडे 14-11-2017 21:58:13

According to the report Dhoni and Ashwin get CSK team Raina out

नई दिल्ली। दो साल के प्रतिबंध के बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आठ साल तक अपने कप्तान रहे विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी और आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टीम बनाए रखने का फैसला किया है जबकि विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना को बाहर कर दिया है।

यह भी पढ़े:वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

आईपीएल की संचालन परिषद जल्द ही टीम मालिकों के साथ अगले साल की नीलामी के लिए रिटेनशन नीति की घोषणा करेगी और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि नीलामी से पहले प्रत्येक टीम केवल तीन ही खिलाड़ी को रिटेन कर सकती है। इसमें दो भारतीय और एक विदेशी खिलाड़ी होंगे, एक रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला पहले ही कर चुकी है। 

 

सीएसके की टीम धोनी, अश्विन और दक्षिण अफ्रीका के फाफ डू प्लेसिस को रिटेन करेगी जबकि खराब दौर से गुजर रहे रैना को रिलीज कर देगी।  टी-20 के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक रैना चेन्नई का आठ साल तक हिस्सा रहे थे और उन्होंने हर संस्करण में 400 से ज्यादा रन बनाए थे।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

चेन्नई की टीम फिक्सिंग और सट्टेबाजी के चलते दो साल के लिए आईपीएल से निलंबित कर दी गई थी। आईपीएल के पिछले दो संस्करणों में धोनी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की टीम की तरफ से खेले थे जबकि रैना ने नई टीम गुजरात लायंस की कप्तानी की थी।

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended