संजीवनी टुडे

यौन शोषण के मुद्दे पर फिर बोली विद्या, कहा- ऐसे लोगो को सामने लाकर करे शर्मिंदा

संजीवनी टुडे 05-11-2017 13:11:20

Again on the issue of sexual abuse bilingualism said embarrassed to bring such people to the front

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन समाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती है। विद्या ने काफी दिनों से चल रहे यौन शोषण के मुद्दे पर भी अपनी राय रखी है। हाल ही में इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए विद्या ने कहा कि ऐसा करने वाले लोगों का नाम समाज के सामने आना चाहिए और इन लोगों को शर्मिंदा करना चाहिए।

 

 

यह भी पढ़े: वीडियो: छात्रा ने आत्महत्या के प्रयास से तालाब में लगाई
विद्या के मुताबिक हमें खासकर महिलाओं को इस मुद्दे पर खुलकर बोलना चाहिए। विद्या ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि लोग इस मुद्दे पर अब खुलकर बात कर रहे हैं। विद्या ने कहा कि महिलाओं को इस बारे में बात करनी चाहिए क्योंकि इसमें कोई गलती नहीं है। साथ ही उन्होंने ये सलाह भी दी कि ऐसा करने वालों का नाम सभी के सामने लाना चाहिए और उन्हें शर्मिंदा करना चाहिए।


हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन का नाम लगातार स्पॉटलाइट में बना हुआ है। यौन शोषण करने के मामले में उनका नाम सामने आने के बाद हॉलीवुड में हीरोइनें अपनी दास्तां सुनाते हुए विंस्टीन पर आरोप लगा रही हैं। इसके साथ ही #MeToo कैंपेन चल पड़ है जिसके तहत सभी एक्टर- एक्ट्रेस अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं के बारे में बता रहे हैं। अभी तक इस मामले में इरफान खान, ऋिचा चढ्डा, दीया मिर्जा, उर्वशी रौतेला और मुनमुन दत्त ने अपने साथ हुई घटनाओं के बारे में बताया है।

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

 

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended