संजीवनी टुडे

LIVE INDvNZ 3rd T20: भारत को लगा तीसरा झटका, राहुल-रोहित के बाद ये खिलाड़ी भी लौटा पवेलियन

संजीवनी टुडे 29-01-2020 13:33:16

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेला जा रहा है।


डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। भारत को 10.6 में तीसरा झटका लगा। हाशिम बेनेट की गेंद पर ईश सोढ़ी ने शिवम दुबे का कैच लपका। शिवन 7 गेंदों में 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे। नए बल्लेबाज श्रेयस अय्यर आए हैं। भारत का स्कोर 11 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 96 रन है। विराट कोहली का खाता अभी नहीं खुला है।

k

छक्के के साथ रोहित शर्मा ने अपने टी20 करियर का 20वां अर्धशतक पूरा किया| फुल लेंथ की गेंद को गेंदबाज़ के ऊपर से पंच किया| कोई मौका नही किसी भी खिलाड़ी के पास बॉल गई सीमा रेखा के पर दर्शको के बीच गेंद को पहुंचा दिया। 

LIVE NZvsIND 3rd T20I New Zealands first success Rahul scored 27 runs

इससे पहले रोहित शर्मा ऐसे पहले भारतीय खिलाडी़ बन गए हैं, जिन्होंने पावरप्ले में 50 रन बनाए हैं। वही दो मैचों में अर्धशतक लगाने वाले केएल राहुल का आज भाग्य ने साथ नहीं दिया और वे 27 रन बनाकर आउट हो गए है। इसके बाद   जीलैंड को 10.4 ओवर में दूसरी सफलता मिल गई है। हामिश बेनेट की गेंद पर टिम साउदी ने रोहित शर्मा का कैच लपका। रोहित शर्मा 40 गेंदों में 6 चौकों और 3 छक्कों के साथ 65 रन की पारी खेलकर पवनेलियन लौटे। नए बल्लेबाज विराट कोहली आए हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी: डेब्यू मैच में हैट्रिक लेकर रवि यादव ने रचा इतिहास, देखिये VIDEO

 इससे पहले दोनों टी-20 मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले गए थे। यदि भारतीय टीम तीसरा मैच जीतती है तो यह पहली बार होगा जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड की जमीन पर टी-20 सीरीज जीतेगी।  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now