संजीवनी टुडे

हैदराबाद और पंजाब के मैच में बने 3 ऐसे अनोखे रिकॉर्ड, वॉर्नर ने भी रचा इतिहास

संजीवनी टुडे 09-04-2019 18:51:33


नई दिल्ली। आईपीएल के 22वें मैच में किंग्स इलवेन पंजाब ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद पर एकतरफा 6 विकेट से जीत हासिल की। पंजाब की इस शानदार जीत में गेदबाजों का बड़ा योगदान रहा, जिन्होने हैदराबाद के बल्लेबाजों को पूरे मैच में खुल कर खेलने का मौका नहीं दिया। इस मैच के दौरान कई दिलचस्प रिकॉर्डस भी बने। 

तो आइए एक नजर डालते है इस मैच में बने कुछ दिलचस्प रिकॉर्डस पर.

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

1) वॉर्नर का पंजाब के खिलाफ लगातार 7 अर्धशतक

ुु

हैदराबाद की बल्लेबाजी की तरफ से अकेले ही संघर्ष करते नजर आते डेविड वॉर्नर ने इस मैच में अर्धशतकीय पारी खेली, जिसकी बदौलत हैदराबाद की टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही। आपको बता दे की वॉर्नर का यह पंजाब के खिलाफ लगातार सातवां अर्धशतक था। इस मैच से पहले वॉर्नर ने पंजाब के खिलाफ आखिरी छह मैचों में छह अर्धशतकीय पारी खेली थी।

ु

2) वॉर्नर का सबसे धीमा अर्धशतक

वॉर्नर ने इस मैच में जरुर अर्धशतकीय पारी खेल अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया हो। लेकिन वॉर्नर ने अपनी इस पारी के दौरान एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। वॉर्नर ने इस मैच में अपना अर्धशतक पूरे करने के लिए 49 गेंदों का सामना किया, जोकि उनके टी20 क्रिकेट का सबसे धीमा अर्धशतक रहा। इससे पहले वॉर्नर ने 45 गेंदों में अर्धशतक जड़ा था।

ु

3) मोहाली के मैदान पर लगातार सातवीं जीत

MUST WATCH & SUBSCRIBE

किंग्स इलेवन पंजाब की यह मोहाली के मैदान पर लगातार सातवीं जीत थी। जबकि इस सीजन पंजाब की टीम इस मैदान पर तीन जीत दर्ज कर चुकी है। एक मैदान पर लगातार सबसे ज्यादा जीत दर्ज करना का रिकॉर्ड मुंबई इंडियस के नाम है, जिन्होने वानखेड़े के मैदान पर लगातार दस जीत अपने नाम की थी।

More From sports

Trending Now
Recommended