संजीवनी टुडे

2019 WC: कोहली ने नंबर-4 बल्लेबाज को लेकर किया अहम खुलासा, जानिए किसको मिलेगा मौका

संजीवनी टुडे 19-04-2019 22:27:31


नई दिल्ली। इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने जा रहे आईसीसी विश्व कप के लिए भारत, इंग्लैंड सहित कई देशों ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपने सफर का आगाज 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के साथ करेगी।

आईसीसी विश्व कप में अब ज्यादा समय नहीं बचा है और भारत के लिए नंबर चार पर कौन बल्लेबाजी करेगा, इसको लेकर पहली अभी भी बवाल मचा हुआ है। इस बीच नंबर चार पर बल्लेबाजी को लेकर विराट कोहली ने कुछ अहम बातें कही हैं।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

एक इंटरव्यू में विराट ने कहा, 'इस पर फैसला टूर्नामेंट और पास आने पर लिया जाएगा। हमने कुछ कॉम्बिनेशन ट्राइ किए थे। जब विजय शंकर की बात आई तो उनके पास तीनों डायमेंशन हैं। वो अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, अच्छी गेंदबाजी करते हैं और अच्छे फील्डर भी हैं। वो प्रॉपर बल्लेबाज हैं। इस वजह से हमें उनका विकल्प अच्छा लगा। बाकी टीमों के पास भी ऐसा बैलेंस काफी समय से है। इसी को लेकर हम सब विजय को लेकर सहमत हुए।

ु

विराट ने चुनी गई 15 सदस्यीय टीम को लेकर कहा, 'हमें विश्व कप के लिए अपनी टीम अच्छी लग रही है। हमें पता था कि विश्व कप के लिए हमें कैसी टीम के साथ जाना है। कौन किस नंबर पर बल्लेबाजी करेगा, इस पर फैसला हम बाद में करेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीमः विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, धौनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसरप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी।

More From sports

Loading...
Trending Now