संजीवनी टुडे

IPL से बाहर हुए 2 भारतीय खिलाड़ी, इस टीम को हुआ बड़ा नुकसान, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे दुखी ...

संजीवनी टुडे 15-03-2019 15:41:11


नई दिल्ली। क्रिकेट के सबसे लोकप्रिय टूर्नामेंट आईपीएल का आगाज अब कुछ ही दिनों के बाद शुरू होने वाला है। लेकिन आईपीएल शुरू होने से पहले ही खिलाड़ियों के चोटिल होने का दौर शुरू हो गया है। आईपीएल शुरू होने में अभी 1 हफ्ते से अधिक का समय है। उससे पहले ही दो भारतीय खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं।

दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी और कमलेश नगरकोटी आईपीएल 2019 से बाहर हो गए हैं। दोनों खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से बाहर हुए हैं। कमलेश नगरकोटी को बैक इंजरी है। वही शिवम मावी बैक स्ट्रेस फैक्चर की वजह से आईपीएल नहीं खेल पाएंगे। दो तेज गेंदबाज चोटिल होने की वजह से कोलकाता की टीम को बड़ा नुकसान हो गया है।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कमलेश नगरकोटी पिछले वर्ष भी इंजरी की वजह से आईपीएल नहीं खेल पाए थे। नगरकोटी की जगह केरला के फास्ट बॉलर संदीप वॉरियर को कोलकाता की टीम ने शामिल किया है। वारियर इससे पहले बेंगलुरु की टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। लेकिन वॉरियर अभी तक एक भी आईपीएल मैच नहीं खेल सके हैं।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हार्दिक पांड्या हुए फिट
वहीं दूसरी तरफ मुंबई के लिए अच्छी खबर आई है। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईपीएल खेलने के लिए फिट हो गए हैं। पांड्या मंगलवार से मुंबई इंडियंस के कैंप में शामिल होंगे। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ संपन्न हुई वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या को फिटनेस के चलते आराम दिया गया था। आईपीएल से ठीक है पहले पांड्या का फिट होना मुंबई के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended