संजीवनी टुडे

टेनिस प्रीमियर लीग टैलेंट डे में उतरे 150 शीर्ष जूनियर खिलाड़ी

संजीवनी टुडे 10-11-2019 19:24:40

टैलेंट डे का आयोजन गर्ल्स अंडर-18 और बॉयज अंडर-14 कैटेगरी के लिए किया गया और नॉकआउट फॉर्मेट में खेला गया।


नयी दिल्ली। राजधानी के शीर्ष टेनिस खिलाड़ियों ने रविवार को दिल्ली के पंचशील क्लब में प्रतिस्पर्धा की और विजेता खिलाड़ियों को मुंबई में सेलिब्रेशन स्पोर्ट क्लब में 12 से 15 दिसंबर तक होने वाले दूसरे टेनिस प्रीमियर लीग की दिल्ली फ्रेंचाइज़ी में शामिल होने का मौका मिलेगा।

पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी कुणाल ठाकुर और अभिनेता/उद्यमी मृणाल जैन द्वारा स्थापित दूसरे संस्करण का आयोजन पहले की तुलना में अधिक व्यापक स्तर पर और अधिक भव्य तरीके से होगा जिसमें लिएंडर पेस जैसी खेल शख्सियत तथा सोनाली बेंद्रे, रकुल प्रीत और अदिति राव हैदरी जैसी फिल्मी हस्तियां सह स्वामी के रूप में शामिल होंगी।

टैलेंट डे का आयोजन गर्ल्स अंडर-18 और बॉयज अंडर-14 कैटेगरी के लिए किया गया और नॉकआउट फॉर्मेट में खेला गया। दोनों श्रेणियों के विजेता और उपविजेता को दिल्ली बिन्नी ब्रिगेड के लिए खेलने का मौका मिलेगा और उन्हें दिल्ली फ्रेंजाइजी में शामिल साकेत मिनेनी और अंकिता रैना जैसे शीर्ष सितारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिलेगा।

प्रमुख फिल्म निर्माता और निर्देशक, दिव्या खोसला कुमार ने अब खेल के क्षेत्र में कदम रखा है, जहां उन्होंने टेनिस प्रीमियर लीग में एक टीम खरीदी है। दिव्या ने एलान किया है कि उन्होंने व्यवसायी स्नेह पटेल के साथ भागीदारी की है और अब वह टीपीएल में दिल्ली बिन्नीस ब्रिगेड की सह स्वामिनी हैं।

गर्ल्स अंडर-18 की विजेता और उपविजेता को 20,000 रुपए के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया जबकि बॉयज अंडर-14 के विजेता एवं उपविजेता में से प्रत्येक को 10,000 रुपए के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended