संजीवनी टुडे

VIDEO: द्रवती नदी प्रोजेक्ट पर ठेकेदारों के अटका 150 करोड़, जयपुर डेम ऑफिस पर दिया धरना....

संजीवनी टुडे 16-08-2019 15:13:51

काफी दिनों अटके इस प्रोजेक्ट के पैसों के कारण ठेकेदार मानसिक रूप से बहुत ही ज्यादा परेशान


जयपुर। द्रव्यवती नदी प्रोजेक्ट भले ही जयपुर की सुंदरता बढ़ा रहा हो लेकिन इस पर काम करने वाले ठेकेदार बिलकुल भी खुश नहीं है। कारण है, काम के बदले पैसा नहीं मिलना। 

इस समस्या को लेकर प्रोजेक्ट पर काम कर रहे ठेकेदारों ने आज जयपुर डेम ऑफिस पर धरना दिया। ठेकेदारों की समस्या कोई भी अधिकारी नहीं सुन रहे है। ऐसे में ठेकेदारों का कहना है कि आखिर वे जाए तो किसके पास, अपनी समस्या किसे सुनाएं।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान के कई जिलों में भारी वर्षा के चलते बाढ़....बीसलपुर बांध में पानी ही पानी...

ठेकेदारों के अनुसार लगभग 150 करोड़ का काम लगभग 100 से अधिक ठेकेदारों को दिया गया था। उन्होंने प्रोजेक्ट का काम पूरा भी कर दिया लेकिन उनको अभी भी कुछ ही पैसे मिले है। ऐसे में ठेकेदार काफी परेशान है क्योकि वह मजदूरों को भी पैसे नहीं दे पाए है। 

काफी दिनों अटके इस प्रोजेक्ट के पैसों के कारण ठेकेदार मानसिक रूप से बहुत ही ज्यादा परेशान है। इसके चलते उन्होंने अब बड़े कदम उठाने का फैसला किया है। ताकि सरकार और प्रशासन को उनकी परेशनियों का पता चले। बता दें इन ठेकेदारों को प्रोजेक्ट टाटा से मिला है। 

इनके अनुसार पैसे का बहुत छोटा अमाउंट अभी तक इन मिला है इतना छोटा की उससे से इनका GST भी नहीं चूक सका। जिसके चलते बार-बार अधिकारियों के दुवारा इन पर GST जमा करने का दबाव डाला जा रहा है पर यहाँ पर इनकी कोई सुनवाई नहीं कर रहा है। इस प्रोजेक्ट को जयपुर विकास प्राधिकरण और टाटा ने विकसित किया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended