संजीवनी टुडे

केरल: आदिवासी युवक की मौत पर वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट, लोगों ने लगाई लताड़, बोले...

संजीवनी टुडे 24-02-2018 17:36:28

Source: SanjeevniToday

नई दिल्ली। केरल के अट्टापड़ी इलाके में एक आदिवासी युवक की हत्या के विरोध में क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को ट्वीट करना महंगा पड़ता दिख रहा है। लोगों ने सहवाग पर यह आरोप लगाया है कि वो इस मामले को धार्मिक रंग देने का प्रयास कर रहें हैं। सहवाग ने अपने ट्वीट में कुछ लोगों का नाम लिखा है लेकिन कई लोगों ने इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि इसमें और धर्म के लोग भी शामिल थे। ऐसे में आप इसे किसी प्रकार का धार्मिक रंग ना दें।

यह भी देखें: वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि "मधु ने सिर्फ एक किलो चावल चुराया था। इसपर उबेद, हुसैन और अब्दुल की भीड़ ने उस गरीब आदिवासी को मार डाला। यह एक सभ्य समाज के लिए कलंक की तरह है। मुझे इस बात पर शर्म आती है कि ऐसा होने पर भी किसी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा।"

इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनके इस बयान का विरोध किया तो कई लोगों ने उनका साथ भी दिया। हालांकि यह पूरा विवाद इस बात का है सहवाग ने अपने ट्वीट में आदिवासी युवक मधु को मारने वालों के लोगों में शामिल लोगों का नाम लिया है, जो कि सभी एक ही धर्म से है। हालांकि लोगों का कहना है कि इनके अलावा भी और लोग भी इसमें शामिल है और इस धर्म से नहीं बल्कि किसी और धर्म से ताल्लुक रखते है। 

MUST WATCH

मामला केरल के अट्टापड़ी इलाके का है जहां 27 वर्षीय मधु नाम के आदिवासी युवक की एक किलो चावल चोरी करने के आरोप में हाथ-पैर बांधकर खूब पीटा। इसके बाद उस आदिवास युवक की मौत हो गई थी। इस मामले पर मामला दर्ज हो गया और 7 लोगों को नामजद किया गया है।

Rochak News Web

More From socialmedia

Trending Now
Recommended