संजीवनी टुडे

इंस्टाग्राम में वीडियो अपलोड करना युवक पर पड़ा भारी, गंवाई जान

संजीवनी टुडे 09-03-2019 19:57:42


बिलासपुर। युवाओं में बढ़ती सोशल मीडिया के नशे ने अब जान भी लेनी शुरू कर दी है। ताजा मामला बिलासपुर शहर का है, जहां इंस्टाग्राम में लाइव आना एक युवक को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। दरअसल 120 की स्पीड में कार चलाने के बाद इस वीडियो को लाइव इंस्टाग्राम में डालने के लिए जैसे ही युवक ने फोन ऑन किया वैसे ही नजर हटते ही एक भयंकर दुर्घटना हो गई। हादसा इतना भयानक था कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

एडिशनल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि शहर के नेहरू नगर में रहने वाला शीतांशु द्विवेदी पिता ईशीतेश द्विवेदी उम्र 24 वर्ष मेकेनिकल इंजीनियर था। शीतांशु शुक्रवार को बीती देर रात पार्टी के बाद अपने दोस्त को छोड़ने मंगला चौक गया था। 

दोस्तों को छोड़कर जब वह वापिस नेहरू नगर की तरफ आ रहा था, तब गौरव पथ रोड पर गाड़ी चलाते हुए वह इंस्टाग्राम में स्टेटस अपडेट करने लगा। इस बीच कार चलती रही, युवक का ध्यान सड़क से हट गया और पलक झपकते ही उसकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें उसकी मौत हो गई। इंस्ट्राग्राम चलाते समय हादसे का लाइव वीडियो सामने आया है। वीडियो को युवक के इंस्ट्राग्राम से निकाला गया है। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

इस वीडियो को देखने से स्पष्ट हो जाता है कि युवक रात के अंधेरे में शहर की सड़कों पर कितनी स्पीड से जा रहा था और कैसे मोबाइल पर लाइव स्टेटस अपलोड कर रहा था, उसकी कार की स्पीड 60 से बढ़कर 100 किलोमीटर प्रति घंटे का कांटा पार कर गई और अचानक हादसे का शिकार हो गई। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जिसमें युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, शनिवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है। साथ ही मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दिया है।

More From socialmedia

Loading...
Trending Now