संजीवनी टुडे

सोशल मीडिया से की जा रही वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश

संजीवनी टुडे 05-12-2018 17:39:11


हैदराबाद। तेलंगाना में मतदान के 48 घंटा पूर्व सोशल मीडिया पर मतदाताओं को अपने तरीके से प्रभावित करने का खेल अब क्लाइमेक्स पर पहुंचता दिख रहा है। तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के मुखिया के.चंद्रशेखर राव और तेलगू देशम पार्टी के मुखिया और आंध्र प्रदेश के मुख्य मंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के वाट्सअप पर बातचीत का स्क्रीन शॉट्स भी शामिल है। 

एक वाट्सअप मैसेज के स्क्रीन शॉट्स में केटी रामा राव के हवाले से यह कहा जा रहा है कि चुनाव में टीआरएस के परफॉरमेंस को लेकर वह सशंकित हैं। हालांकि केटी रामाराव ने इस तरह के संदेशों को फर्जी बताते हुये मतदाताओं को सावधान किया है कि सोशल मीडिया द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर वे यकीन न करें। कुछ लोग उल्टे सीधे संदेश फैलाकर तेलंगाना की अवाम को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। 

मजे की बात है कि फेसबुक जैसे सोशल मीडिया पर तेलंगाना के सियासी दलों के नाम से एकाउंट बना कर कुछ लोग पोर्न फिल्मों को भी प्रमोट करने की जुगत बैठाये हुये हैं। नाम किसी पोलिटिकल पार्टी का होता है और उसका लिंक किसी पोर्न क्लिप से जुड़ा होता है। 

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE 

सोशल मीडिया पर नजर रखने वाले एक शख्स का कहना है कि दरअसल के चुनाव के दौरान लोग राजनीतिक खबरों की तरफ ज्यादा भागते हैं। पोर्न फिल्म बनाने वाली गैरकानूनी कंपनियां इस बात को अच्छी तरह समझती हैं। इसलिए वे पोलिटिकल ट्रैफिक को पोर्न की तरफ लाने के लिए राजनीतिक दलों के शार्ट फार्म का इस्तेमाल करती हैं। साथ ही उसका कहना है कि इन पर लगाम लगा पाना काफी मुश्किल है। 

sanjeevni app

More From socialmedia

Loading...
Trending Now