संजीवनी टुडे

#metoo स्पेशल: एक्टर नंदिता दास के पिता जतिन दास पर लगा चौथा आरोप

संजीवनी टुडे 19-10-2018 16:26:59


डेस्क। एक्टर नंदिता दास के पिता जतिन दास जो की अभी एक यौन शोषण का आरोप झेल रहे थे उनपर एक मुसीबत आ गयी है। इस कड़ी में गुरूवार को चौथी महिला ने दावा कि किया कि उन्होंने 1999 या 2000 में जब वह महिला महज़ 20 साल की थी, उसका शोषण किया. वह उनके पास एक इंटर्न के तौर पर उनके साथ काम कर रही थी। 

गरुषा कटोच नाम की महिला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लम्बी पोस्ट के जरिए शेयर किया कि दिसम्बर 2013 में जब वो इंटर्नशिप की तलाश में थी तभी उन्हें पता चला कि जतिन दास सेंटर ऑफ आर्ट्स (JDCA) में इंटर्न की जगह है। उस वक्त उनके मुताबिक वह बस 20 साल की थी। गरुषा ने इंटर्नशिप के लिए JDCA में टेस्ट दिया और पास भी हुई। इसके बाद इंटर्नशिप के लिए जतिन दास के ऑफिस पहुंचीं जहां पहले से ही कुछ इंटर्न्स काम कर रहे थे। गरुषा ने लिखा कि कुछ दिन में जतिन दास का व्यवहार उनके लिए काफी बदल गया था।  

htrhe

एक दिन काम की अधिकता से 7 या 8 तक अपना काम खत्म करके जाने लगी तो उन्होंने (जतिन दास) दरवाजा बंद कर दिया और मुझे अपने साथ रुकने के लिए कहा। उसके बाद घर वालो से बात कर ने का बोलके उन्होंने मुझे अपने एक रूम में रुकने को कहा मैंने फिर उन्होंने अपनी कार से मुझे घर छोड़ने के लिए कहा, उन दिनों ओला-उबर जैसी कोई सुविधा नहीं थी और तकरीबन रात के 9 बज रहे थे तो किसी भी ऑटो के मिलने की उम्मीद नहीं थी। वहीं साल भर पहले निर्भया जैसा काण्ड देश भर में डर व्याप्त करा चुका था, उनके साथ जाने के अलावा मेरे पास कोई रास्ता था।  

रास्ते में उन्होंने एशियाड विलेज में उनके खाली कमरे को देखने को कहा, उन्होंने मुझे वहां अपने स्टाफ से मुझे रूबरू कराया और उनसे कहा कि मैं वहीं रुकने वाली हूं। मैं जैसे ही कमरे में गईं उन्होंने (जतिन दास) ने मुझे जकड़ लिया और किस करने की कोशिश की।  उस वक्त मेरी आंखों में आंसू थे और मुझे यकीन है उन्होंने भी उसे देखा ही होगा। इस घटना के बाद गरुषा का लिखना है कि वह बहुत मुश्किल से उस पल से निकलीं, उन्होंने इस बारे में अपने सीनियर और घरवालों से बात की और बहुत ही जल्द वह शहर भी छोड़ दिया साथ ही अपना फोन नम्बर भी बदल लिया। 

इस पहले कागज बनाने वाली एक कंपनी की सह संस्थापक निशा बोरा ने भी मी टू अभियान के तहत 16 अक्टूबर को उनके खिलाफ आरोप लगाए थे। बोरा ने दावा किया कि दास ने 14 साल पहले अपने स्टूडियो में उनसे हरस्मेंट किया था।  

निशा बोरा ने ट्वीट कर बताया था की जतिन दास ने उन्हें अपने ऑफिस बुलकर शराब पिने का ऑफर दिया था। मना करने के बाद उन्होंने उनसे बदसलूकी की थी। 

htrhe

इस मामले में जब 76 वर्षीय दास से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, 'यह बेहद अभद्र है। मैं नहीं जानता कि वो लोग वहां क्या करने की कोशिश कर रहे हैं। मेरा इससे कुछ लेना देना नहीं है. मैं नहीं जानता कि और क्या कह सकता हूं। '

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस पहले मालविका कुंडू नामक एक महिला भी जतिन दास छेड़छाड़ का आरोप लगा चुकी है। लगता है जतिन दास की मुसीबते बढ़ती ही जा रही है और उनका इन्हे सिरे से नकारना बात को तूल दे रहा है। 

sanjeevni app

More From socialmedia

Loading...
Trending Now
Recommended