संजीवनी टुडे

Google ने क्रोम में जोड़ा नया सर्च इंजन ऑप्शन DuckDuckGo

संजीवनी टुडे 16-03-2019 11:30:03


डेस्क। Google ने क्रोम में जोड़ा नया सर्च इंजन ऑप्शन DuckDuckGo जोड़ दिया है। क्रोमियम इंजन में अपडेट के बाद गूगल ने अपने सबसे मशहूर क्रोम ब्राउजर में धीरे से डिफॉल्ट सर्च इंजन का नया ऑप्शन दे दिया है।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

DuckDuckGo उन उपयोगकर्ताओं के बीच लोकप्रिय हो गया है जो गोपनीयता उल्लंघन के बारे में चिंतित हैं। क्रोम 73 के रिलीज के बाद डकडकगो को प्रेफर्ड सर्च इंजन के रुप में दुनियाभर के 60 मार्केट में लॉन्च कर दिया है। 

इसमें अमेरिका के साथ यूनाइटेड किंगडम भी शामिल है। हालांकि गूगल ने इसमें ज्यादा फीचर्स नहीं दिए है लेकिन फ्लैगशिप फीचर के मामले में इसमें मीडिया Key के लिए नया सपोर्ट दिया गया है। 

गूगल ने कहा कि, ' उसने नए यूसेज स्टैटिस्टिक्स को मौजूद सर्च इंजन पर अपडेट कर दिया है। इसे हाल ही में इकट्ठा किए डेटा ले लिया गया है। कई देशों में ऑप्शन की लिस्ट में गूगल, याहू और बिंग का भी नाम है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

इन देशों में जोड़ा गया डकडकगो
जिन देशों में डकडकगो को जोड़ा गया है उनमें अर्जेंटीना, ऑस्ट्रिया, बेल्जियम, बोलीविया, ब्राजील, कनाडा, चीली, कोलंबिया, कोस्टारिका, क्रोएशिया, जर्मनी, डेनमार्क, इक्वाडर, फिनलैंड, ग्रीस, होंडुरास, हंगरी, आयरलैंड, इंडिया, आइसलैंड, इटली, जमैका, कुवैत, लेबनान, लुग्समबर्ग, मोनैको, मालडोवा, मेक्सिको, नीदरलैंड, नॉर्वे, न्यूजीलैंड, पनामा, पेरू, फिलिपिंस, पोलैंड, पुर्तगाल, रोमानिया, सर्बिया, स्विडन, स्लोवाकिया, त्रिनीदाद एंड टोबैगो, दक्षिण अफ्रीका, यूके, अमेरिका जैसे देश शामिल हैं।

More From socialmedia

Trending Now
Recommended